Sasural Simar Ka 2 से दीपिका कक्कड़ की वापसी से फैंस खुश, ट्रेंड होने पर एक्ट्रेस ने कहा- 'शुक्रिया..'

दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का 2' से की वापसी (फोटो साभारः Instagram/ms.dipika)

दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का 2' से की वापसी (फोटो साभारः Instagram/ms.dipika)

हिट शो 'ससुराल सिमर का' के दूसरे सीजन (Sasural Simar Ka 2) से एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने सिमर (Simar) के रोल में वापसी की है, जिससे एक्ट्रेस के फैंस फूले नहीं समां रहे हैं. इसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड करने लगी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 7:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी शो 'ससुराल सिमर का 2' (Sasural Simar Ka 2) सोमवार से शाम 6:30 बजे प्रसारित होना शुरू हो गया है. इस शो में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) सिमर के अपने रोल को दोहरा रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस ने उनके प्रति अपना प्यार जताते हुए उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड में ला दिया है. दीपिका कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेंड का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फैंस का आभार जताया है. एक्ट्रेस ने लिखा है, 'दिल से शुक्रिया. मुझे पता है कि यह करने के लिए कितनी कोशिश करनी पड़ती है... यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है.' दीपिका कक्कड़ ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे जयति भाटिया (Jayati Bhatia) और रश्मि शर्मा (Rashmi sharma) के साथ दर्शकों से 'ससुराल सिमर का 2' देखने का अनुरोध कर रही है.

यह लोकप्रिय शो 'ससुराल सिमर का' का दूसरा सीजन है, जिसमें दीपिका कक्कड़ को सिमर और जयति भाटिया को माता जी के रूप में दिखाया गया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो दीपिका की सिमर के रोल में काफी छोटी भूमिका है. एक्ट्रेस तान्या शर्मा और राधिका मुथुकुमार, अविनाश मुखर्जी और करण शर्मा के साथ 'ससुराल सिमर का 2' में दिखाई देंगी.

(फोटो साभारः Instagram/ms.dipika)


'ससुराल सिमर का' के बारे में बात करें, तो यह एक हिट शो था, लेकिन इसकी कहानी की आलोचना भी हुई थी, जिसे काफी अजीब माना गया था. ईटाइम्स से हुई बातचीत में जयति भाटिया ने कहा था, 'उस समय जो भी ट्रोलिंग हुई थी, वह दर्शकों की ओर से नहीं थी, बल्कि इंडस्ट्री से हुई थी. अगर यह दर्शकों की तरफ से होता तो हम 4.2 टीआरपी हासिल नहीं कर पाते या हम नंबर 1 शो नहीं बन पाते.'
वे आगे कहती हैं, 'चूंकि, दर्शकों ने हमारी भावनाओं को समझा. दर्शकों ने इमोशनल कनेक्शन को समझा और हमने फिर वैसा ही किया. दर्शकों ने शो की भावना को समझा, लेकिन इंडस्ट्री को यह समझने में काफी समय लगा कि लोग शो क्यों देख रहे थे और क्यों इससे जुड़े हुए थे. वे सोचते थे कि हम अजीब कहानी दिखाने के बावजूद लोकप्रिय और नंबर वन क्यों हैं. लेकिन फिर उन्होंने हमें कॉपी करना शुरू कर दिया और ऐसे शो बनाए, जिनमें भेढ़, बकरी और न जाने क्या-क्या था. इंडस्ट्री को यह समझ नहीं आया कि यह एक इमोशनल कनेक्शन था. यह नागिन, मक्खी या डायन के बारे में नहीं था.' बता दें कि इस शो में जयति भाटिया ने गीतांजलि देवी का रोल निभाया है, जो माता जी की बहन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज