वनराज और काव्या की शादी से दुखी हुए फैंस, टीवी के नंबर वन शो 'Anupamaa' में आया नया ट्विस्ट

'अनुपमां' काफी लंबे समय से नंबर वन शो बना हुआ है (फोटो साभारः Instagram/sudanshu_pandey)

'अनुपमां' काफी लंबे समय से नंबर वन शो बना हुआ है (फोटो साभारः Instagram/sudanshu_pandey)

टीवी शो 'अनुपमां' (Anupamaa) में वनराज (Vanraj) और काव्या (Kavya) ने शादी कर ली है, इससे दर्शकों का दिल टूट गया है, लेकिन इससे कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीवी का नंबर वन शो 'अनुपमां' (Anupamaa) में काफी लंबे समय से वनराज (Vanraj) और अनुपमां के खराब होते रिश्ते को दिखाया जा रहा था. शो की कहानी इनके तलाक पर अटकी हुई थी, लेकिन वनराज और काव्या (Kavya) की शादी के बाद शो ने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया है. शो में नया ट्विस्ट देख, दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है. शो में वनराज का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अपनी ऑनस्क्रीन शादी की फोटो भी शेयर की है.

सुधांशु ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है. वे शो की कोस्टार काव्या यानी मदालसा शर्मा के साथ दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ एक्टर ने मशहूर कवि पाब्लो नेरूदा की कविता भी पोस्ट की है. कविता है, 'मैं तुमसे प्यार करता हूं बिना यह जाने कि कब, कहां, और कैसे, मैं तुम्हें बिना किसी घमंड और परेशानी के प्यार करता हूं, मैं तुम्हें इस तरह प्यार करता हूं, क्योंकि मैं प्यार का दूसरा तरीका नहीं जानता...पाब्लो नेरूदा'

(फोटो साभारः Instagram/sudanshu_pandey)

वे आगे लिखते हैं, 'यह शादी हर चीज को हमेशा के लिए बदल देगी. अनुपमां देखते रहें...' शो के फैंस अलावा सेलेब्स भी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. राजन शाही, निधि शाह समेत कई सेलेब्स एक्टर को बधाई देते नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर, फैंस इस शादी से बहुत दुखी हैं. एक यूजर लिखता है, 'कोई भी Anuraj के जैसा जादू रीक्रिएट नहीं कर सकता. शो को बर्बाद करने के लिए बधाई.'
कई फैंस काव्या से वनराज की शादी से दुखी नजर आए. एक अन्य यूजर लिखता है, 'वनराज की उल्टी गिनती शुरू होने वाली है.' बता दें कि महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते मुंबई में 'अनुपमां' की शूटिंग नहीं हो पा रही है. इस वजह से सीरियल्स की शूटिंग दूसरे शहरों में जाकर करनी पड़ रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज