Home /News /entertainment /

farah khan shocking revelation choreographer wanted to run away in first year of marriage pr

फराह खान ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर किया Shocking खुलासा- 'पहले साल ही शिरीष कुंद्रा...'

फराह खान और शिरीष कुंद्रा की खुशहाल शादी शुदा जिंदगी है.  (फोटो साभार: 
farahkhankunder/Instagram)

फराह खान और शिरीष कुंद्रा की खुशहाल शादी शुदा जिंदगी है. (फोटो साभार: farahkhankunder/Instagram)

फराह खान (Farah Khan) हाल ही में ‘स्वयंवर: मीका दी वोहती’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) के सेट पर गई थीं. वहां फराह ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में खुलकर बताया. शिरीष कुंद्रा (Shirish Kunder) के साथ शादीशुदा जिंदगी के बारे में कोरियोग्राफ ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया.

अधिक पढ़ें ...

फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. इसके अलावा कई रियलिटी शोज की जज भी रह चुकी हैं. फराह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम पॉपुलर नहीं हैं. फराह और फिल्म एडिटर शिरीष कुंद्रा (Shirish Kunder) ने साल 2004 में लव मैरिज की थी. इनकी शादी में बॉलीवुड के सितारों ने खूब धमाल मचाया था. फराह ने खुलासा किया कि शादी के पहले साल ही वह घर छोड़कर भाग जाना चाहती थीं. सिंगर मीका सिंह के ‘स्वयंवर: मीका दी वोहती’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) के  सेट पर पहुंचीं कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर ने बीते दिनों को याद किया.

फराह खान अपनी मजेदार बातों के लिए फेमस हैं. जहां भी रहती हैं जोक्स क्रैक कर खूब हंसाती रहती हैं. ‘स्वयंवर’ के सेटर पर पहुंचीं फराह खान ने मीका सिंह के साथ शादी करने वाली कंटेस्टेंट के साथ बात की. इस दौरान कंटेस्टेंट के कई सवालों के फराह ने मजेदार जवाब दिया.

फराह खान के लिए शादी का पहला साल मुश्किल भरा था
जूम की खबर के मुताबिक फराह खान ने कहा ‘मीका एक बहुत ही सेंसिटिव पर्सन हैं. केवल कोई सुलझी हुई लड़की ही उसे संभाल सकती है. मुझे लगता है कि शादी करने की कोई स्टैंडर्ड एज नहीं होती है, आप तब शादी करिए जब आपको सही शख्स मिल जाए. मैं तो अपनी शादी के पहले ही साल में भाग जाना चाहती थी, क्योंकि एडजस्ट करना काफी मुश्किल था.

farah khan, shirish kunder

फराह खान और शिरीष कुंद्रा की शादी साल 2004 में हुई थी. (फोटो साभार: farahkhankunder/Instagram)

गौरी खान को सबसे पहले हुई अफेयर की खबर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फराह खान और शिरीष कुंद्रा के अफेयर के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी. फराह ने जब शादी की बात की तो सब हैरान रह गए थे. फिल्म ‘मैं हूं ना’ के दौरान ही शिरीष कुंद्रा ने फराह खान को प्रपोज किया था. फराह की ये पहली फिल्म थी जिसे एडिट करने के लिए शिरीष ने बहुत कम पैसे लिए थे. कहते हैं फिल्म की सक्सेस पार्टी में फराह और शिरीष के अफेयर के बारे में सबसे पहले शाहरुख खान की बीवी गौरी खान को पता चला था.

gauri khan, farah khan

फराह खान और गौरी खान अच्छी दोस्त हैं. (फोटो साभार:
farahkhankunder/Instagram)

ये भी पढ़िए-फराह खान डायरेक्शन की दुनिया में 8 साल बाद करेंगी वापसी, बोलीं- ‘मुझे फिल्म बनाने की खुजली हो रही है’

बता दें कि फराह खान और शिरीष कुंद्रा के तीन जुड़वा बच्चे हैं. कजार, दिवा और आन्या, अब तीनों 14 साल के हो चुके हैं. फराह ने अपने बच्चों के साथ वैकेशन एन्जॉय करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Tags: Farah khan, Mika singh, Mika Singh Swayamvar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर