• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फराह खान हुईं कोविड-19 संक्रमित, कॉमेडी शो में उनकी जगह नजर आएंगे मीका सिंह

फराह खान हुईं कोविड-19 संक्रमित, कॉमेडी शो में उनकी जगह नजर आएंगे मीका सिंह

फराह खान कोविड-19 संक्रमित हुईं. (फोटो साभार: farahkhankunder/Instagram)

फराह खान कोविड-19 संक्रमित हुईं. (फोटो साभार: farahkhankunder/Instagram)

हाल ही में फराह खान (Farah Khan) अपनी दोस्त शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) की शूटिंग करते नजर आईं थीं. फराह ने अपने संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid 19 Positive) आई है. फराह हाल ही में जी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभाते नजर आ रहीं थीं. इसके अलावा भी फराह कुछ और रिएलिटी शोज की शूटिंग में मौजूद रहीं थीं. कुछ दिन पहले ही फराह अपनी दोस्त शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’  (Super Dancer 4) के सेट पर शूटिंग  करते नजर आईं थीं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 के एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग भी की है.

    ‘मैं हूं ना’ डायरेक्टर फराह खान ने सेट पर सबको बता दिया है कि उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए शो से जुड़े सभी लोग जरूरी सावधानी बरतें. फराह ने इंस्टा पोस्ट पर हैरानी जताते हुए बताया है कि उन्होंने कोविड की दोनों डोज लगवा ली है, बावजूद इसके पता नहीं कैसे पॉजिटिव हो गई.  फराह ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों ने टेस्ट करवाने और सावधानी बरतने की सलाह दी है.

    (फोटो साभार: farahkhankunder/Instagram)

    कॉमेडी शो के अपकमिंग एपिसोड में फराह खान की जगह सिंगर मीका सिंह जज की भूमिका में नजर आएंगे. फराह फिलहाल संक्रमण की वजह से कुछ समय तक शूटिंग से दूर रहेंगीं. फराह खान ने ‘सुपर डांसर 4’ के सेट से शिल्पा शेट्टी,कोरियोग्राफर गीता कपूर और शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी, पारितोष त्रिपाठी के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में फराह इनके साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं.

    ये भी पढ़िए-Raqesh Bapat B’day Spl: राकेश बापट को देख जब जया बच्चन ने अभिषेक से कहा था, ‘तुम्हारा मुकाबला इससे है’

    बता दें कि फराह खान कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुकी हैं, और वैक्सिनेशन के बाद लगभग एक महीने पहले कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू की थी. फराह खान अक्सर छोटे पर्दे पर किसी न किसी शो की जज के रुप में नजर आती रहती हैं. पहले भी फराह कई शोज को होस्ट और जज कर चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज