Father’s Day 2021: जैस्मिन भसीन मम्मी-पापा को देंगी खास तोहफा, जल्द मिलेगा बड़ा सरप्राइज

जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@jasminbhasin2806/Instagram

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने फादर्स डे (Fathers Day 2021) को स्पेशल बनाने के लिए जैस्मिन ने सभी तैयारियां कर रखी हैं. लेकिन कोटा में रहने वाले अपने मम्मी-पापा को वह जल्द एक स्पेशल गिफ्ट देने वाली हैं, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अली गोनी (Aly Goni) के साथ खूब चर्चाओं में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर जैस्मिन काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस में लोगों ने देखा कि वह अपने माता-पिता से कितना प्यार करती हैं. फादर्स डे (Fathers Day 2021) को स्पेशल बनाने के लिए जैस्मिन ने सभी तैयारियां कर रखी हैं. अपने पापा सुरपाल सिंह भसीन (Surpal Singh Bhasin) के लिए वर्चुअल सेलिब्रेशन और सरप्राइज की तैयारी की है. इतना ही नहीं उन्हें पहले से भी फादर्स डे के कुछ तोहफे भेज दिए हैं. लेकिन कोटा में रहने वाले अपने मम्मी-पापा को वह जल्द एक स्पेशल गिफ्ट देने वाली हैं, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है.

    अगर आप सोच रहे हैं कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अली गोनी (Aly Goni) के साथ अपने किसी रिश्ते को लेकर बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल जैस्मिन अपने मम्मी-पापा को जल्द मुंबई शिफ्ट करने जा रही हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है. ईटाइम्स से बातचीत में टीवी की 'नागिन' रहीं जैस्मिन ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से अपने मम्मी-पापा को मुंबई में साथ रहने के लिए बोल रही हूं, लेकिन वह हमेशा मेरी बातों को नजरअंदाज कर देते हैं. मैंने भी बहुत जोर नहीं दिया क्योंकि वे मुझसे नियमित रूप से मिलते थे, लेकिन वे अब एक साल से ज्यादा समय से वह मुझसे नहीं मिले हैं और मुझे उनकी बहुत याद आती है.

    जैस्मीन ने बातचीत में आगे कहा कि कोरोना की दूसरी लहर ने मेरी मां को अपनी चपेट में लिया. तब उनके लिए मेरे पापा हॉस्पिटल में बेड ढूंढने के लिए इधर से उधर भटक रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा कि इस घटना ने मुझको डरा दिया है. मां के ठीक होने के बाद, मैंने अपने पापा से साफ-साफ कहा कि मुझे उनके आसपास रहना है. क्योंकि मैं फिर कभी ऐसी स्थिति का अनुभव नहीं करना चाहूंगी जब मैं इतना असहाय महसूस करना पड़े. इसलिए, मेरे मम्मी-पापा जल्द ही मेरे साथ मुंबई आ जाएंगे और मैं एक ऐसा घर खरीदने की कोशिश कर रही हीं, जहां हम साथ रह सकें.

    उन्होंने आगे कहा कि मैंने जीवन में जो भी करने का फैसला किया है, मेरे माता-पिता, खासकर मेरे पिता ने हमेशा मेरा समर्थन किया है और मुझे उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए प्रोत्साहित किया है, मुंबई में वह साथ रहेंगे तो मुझे और भी ताकत मिलेगी.

    जैस्मीन ने कहा कि जब मैंने एक्टिंग छोड़ने के फैसला किया था, तब भी मेरे पापा चिंतित थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि मैं मुंबई में चीजों को कैसे प्रबंधित करती हूं तो वे मेरे फैसले से सहमत थे. उन्होंने बताया कि जब मैंने बिग बॉस में भाग लिया तो वह बहुत उत्साहित थे, और हमेशा की तरह, उन्होंने मुझे सिर्फ ईमानदार रहने और अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए कहा.

    उन्होंने आगे कहा कि एक बात जो उन्होंने अपने पापा से सीखी है और हमेशा ध्यान में रखती हूं कि 'वक्त सब सिखा देता है, हमें चिंता और तनाव नहीं लेना चाहिए. बस हम जीवन में जो कुछ भी करना चाहते हैं उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दें.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.