लाइव टीवी

आज से बढ़ेगा रोमांच, रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे ये 10 'खतरों के खिलाड़ी'

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 10:55 AM IST
आज से बढ़ेगा रोमांच, रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे ये 10 'खतरों के खिलाड़ी'
शो के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ही शो को होस्‍ट कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी का ये शो वीकेंड पर आया करेगा यानी शनिवार और रविवार को दर्शक इस एडवेंचरस शो का आनंद लेंगे. खतरों के खिलाड़ी रात 9 बजे से कलर्स पर टेलिकास्ट होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 10:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई: कलर्स पर आने वाले 'खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi)' का सीजन 10 आज से शुरू हो रहा हैं. रोहित शेट्टी (Rohit shetty) सीजन-10 पर फिर से दस्तक देंगे. इस बार का 'खतरों के खिलाड़ी' की शू​टिंग बुल्‍गारिया में की जा रही है. पिछले सीजन की तुलना में सीजन 10 का फियर टेस्ट लेवल और भी हाई होने वाला है. रोहित शेट्टी एकबार फिर से खतरों के खिलाड़ी-10 में सेलेब्स को खतरनाक से खतरनाक स्टंट कराने वाले हैं. शो के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी इस बार भी शो को खुद ही होस्‍ट कर रहे हैं. आज (22 फरवरी) वो पहली बार शो में हिस्सा लेने वाले 10 कंटेस्टेंट्स से दर्शकों को रुबरू कराएंगे. शो की शुरूआत होने से पहले आइए हम आपको बताते हैं कि रोहित शेट्टी इस बार शो में कौन से नए चेहरे लेकर आने वाले हैं.



10 कंटेस्टेंट्स में सबसे पहला नाम एक्टर करण पटेल का है. करण 'ये है मोहब्‍बतें' के साथ पिछले 6 साल से जुड़े हुए थे. 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने 'ये है मोहब्‍बतें' से अपना 6 साल का लंबा सफर खत्‍म कर दिया है.







खतरों के खिलाड़ी-10 में इस बार भोजपुरी तड़का भी लगेगा. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी इस शो में शामिल हो रही हैं.




नागिन की एक्ट्रेस अदा खान भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आने वाली हैं. अदा खान 'खतरों के खिलाड़ी' से नॉन-फिक्‍शन जॉनर में डेब्‍यू करेंगी.




मराठी टीवी शो 'जीव लागा' में स्‍वप्‍निल जोशी के ऑपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस अमृता खानविलकर भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्‍सा होंगी.




टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस तेजस्‍वी प्रकाश 'खतरों के खिलाड़ी' में स्‍टंट करती दिखेंगी.

रिऐलिटी शो बिग बॉस 8 और झलक दिखला जा में अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्‍ट्रेस करिश्‍मा तन्‍ना भी 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगी.



'कॉमेडी सर्कस' और 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जैसे टीवी शो के लिए पहचाने जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन और होस्ट बलराज 'खतरों के खिलाड़ी' में अब खतरों से खेलते नजर आएंगे.



डांसर से कोरियोग्राफर बने धर्मेश 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरों के साथ पंगा लेते नजर आएंगे. ये पहली बार नहीं है जब कोई कोरियोग्राफर शो का हिस्सा होगा. इससे पहले खतरों के खिलाड़ी के 9वें सीजन में पुनीत पाठक ने शो में हिस्सा लिया था और सीजन को अपने नाम किया था.



 




View this post on Instagram





 

A post shared by khatro ke khiladi session 10 (@khatron_ke_khiladii_10) on






'इंटरनेट वाला लव' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस शिविन नारंग भी 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगी. उन्‍हें वीरा में रणवीर के रोल के लिए खासतौर पर याद किया जाता है.

इस रोहित शेट्टी के रिऐलिटी शो में बेबाक आंदाज के लिए फेमस आरजे मलिष्‍का भी रोहित शेट्टी के शो में दिखेंगी.



 




View this post on Instagram




 

Shuru karenge @itsrohitshetty ye darr aur dare ka khel kal se. 😎 Watch #KKK10 every Sat-Sun at 9 PM only on #Colors.


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






रोहित शेट्टी का ये शो वीकेंड पर आया करेगा यानी शनिवार और रविवार को दर्शक इस एडवेंचरस शो का आनंद लेंगे. खतरों के खिलाड़ी रात 9 बजे से कलर्स पर टेलिकास्ट होगा.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल की 'भूत' ने पहले दिन लोगों को डराया, लेकिन बॉक्स ऑफिस नहीं मचा धमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 10:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading