'सा रे गा मा पा' के कंटेस्टेंट रहे इस सिंगर ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, FIR दर्ज

'सा रे गा मा पा' के कंटेस्टेंट रहे इस सिंगर ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, FIR दर्ज
मेनुल एहसान नोबल (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के कंटेस्टेंट (Sa Re Ga Ma Pa Contestant) रहे सिंगर मेनुल एहसान नोबल (Mainul Noble) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर की अभद्र टिप्पणी की थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भारतीय सिंगिंग रिएलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके और फाइनल तक पहुंच चुके सिंगर (Singer) मेनुल एहसान नोबल (Mainul Noble) के खिलाफ संगीन मामला सामने आया है. हाल ही में सामने आया है कि मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है. आरोप है कि उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर अभद्र टिप्पणी की थी. बता दें कि मेनुल ने बीते साल बांग्ला शो 'सा रे गा मा पा' (Show Sa Re Ga Ma Pa) में हिस्‍सा लिया था और इस शो के फाइनल्स तक पहुंचे थे वो सेकंड रनर-अप रहे थे.

मेनुल एहसान नोबल हाल ही में जबरदस्त विवादों में आ गए हैं. त्र‍िपुरा पुलिस ने बांग्‍लादेश के गायक मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इंड‍ियन एक्‍सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के एक गांधीनगर की पंड‍ित दीनदयाल पेट्रोल‍ियम यून‍िवर्स‍िटी छात्र ने मेनुल एहसान नोबल के खिलाफ शिकायत की है. इस रिपोर्ट की मानें तो गुजरात के इस छात्र का नाम सुमन पाल है और वो मेनुल की इस टिप्पणी से बेहद नाराज है.

इस रिपोर्ट में साइबर क्राइम सेल के दक्ष‍िणी त्र‍िपुरा पुल‍िस अधीक्षक जल स‍िंह मीणा के हवाले से ये भी बताया गया है कि छात्र की शिकायत के बाद बांग्‍लादेशी सिंगर मेनुल एहसान नोबेल पर धारा 500, 504, 505 और धारा 153 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. बताया ये भी जाता है कि मेनुल अकसर अपने ऐसे ही विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. वहीं अभी तक इस मामले में सिंगर की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है.



मेनुल भारतीय रिएलिटी शो का हिस्सा जरूर रहे हैं लेकिन कोई खास पहचान नहीं बना पाए, वो शो में रनर अप रहे थे. हालांकि वो देश-विदेश में कई कॉन्सर्ट करते दिखाई दे जाते हैं. जिसकी झलक वो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैंस के साथ भी शेयर करते हैं.



ये भी पढ़ें- मास्क लगाकर भाई के साथ राशन खरीदने निकलीं श्रद्धा कपूर, शेयर की ये फोटो
First published: May 28, 2020, 5:44 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading