लाइव टीवी

40 साल की उम्र में भी मां नहीं बनना चाहतीं इंस्‍पेक्‍टर चंद्रमुखी चौटाला, बताई ये वजह

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 1:06 PM IST
40 साल की उम्र में भी मां नहीं बनना चाहतीं इंस्‍पेक्‍टर चंद्रमुखी चौटाला, बताई ये वजह
कविता कौशिक आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं.

कविता कौशिक ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्‍होंने मां न बनने का फैसला अपने पति रोनित बिस्‍वास (Ronit Biswas) के साथ मिलकर लिया है. उन्‍होंने कहा कि बुढ़ापे में वह अपने बच्‍चोंं पर बोझ नहीं बनना चाहती और फिलहाल अपनी लाइफ को एन्‍जॉय करना चाहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
मुबंई: टीवी सीरियल एफआईआर (FIR) में चंद्रमुखी चौटाला का रोल निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्‍ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) आज अपना 39वां जन्‍मदिन मना रही हैं. कविता का जन्‍म 15 फरवरी 1981 को उत्तराखंड के काशीपुर (Kashipur) में हुआ था. कविता का नाम जब भी जुबां पर आता है तो उनका बेबाक और गुस्‍सैल पुलिस वाली का किरदार जेहन में आ जाता है. जिन्‍होंने अपनी एक्‍टिंग से लाखों लोगों को अपना दिवाना बना लिया. शायद ही किसी एक्‍ट्रेस ने इतने उमदा तरीके से महिला पुलिस वाली का किरदार निभाया होगा. कविता सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्‍टाग्राम पर अपनी लेटेस्‍ट अपडेट देकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में कविता ने बताया कि वह कभी मां नहीं बनना चाहती.

मां नहीं बनना चाहती इंस्‍पेक्‍टर चंद्रमुखी चौटाला


एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने कहा था कि उन्‍होंने मां न बनने का फैसला अपने पति रोनित बिस्‍वास (Ronit Biswas) के साथ मिलकर लिया है. कविता ने कहा था कि मैं अपने बच्‍चों के साथ अन्‍याय नहीं होने देना चाहती. मैं 40 के उम्र में मां बनूंगी तो जब तक मेरा बच्‍चा 20 का होगा तो हम बुढ़ापे की दहलीज छू रहें होंगे. मैं नहीं चाहती कि सिर्फ 20 की उम्र में मेरा बच्‍चा अपने बूढ़े माता-पिता की जिम्‍मेदारियां उठाने लगे.

कविता कौशिक ने कहा कि हम हमारी दुनिया को शांत रखना चाहते हैं और ये बिलकुल नहीं चाहते कि पहले से भीड़ से भर चुकी दुनिया को बड़ा करें और मुबंई में धक्‍के खाने के लिए छोड़ दें.



मां ना बनने का फैसला अपने पति रोनित बिस्‍वास (Ronit Biswas) के साथ मिलकर लिया है.


बातचीत के दौरान उन्‍होंने अपने पति के बारे में कहा कि रोनित ने अपने मां-बाप को बहुत ही कम उम्र मे खो दिया था. मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था इकलौती बेटी होने के कारण मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी अपने परिवार के रोजी-रोटी और उन्‍हे सर्पोट करना पड़ा. कविता ने कहा कि हम जिदंगी को छोटे बच्‍चों की तरह एन्‍जॉय करना चाहतें हैं और अपना सफर तय कर रहे हैं.

दोनों अपने जिदंगी को छोटे-बच्‍चों की तरह एन्‍जॉय करना चाहतें हैं.


आपको बता दें कि कविता कौशिक ने रोनित बिस्‍वास के साथ 2017 में शादी की थी.  कविता ने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के फेमस टीवी सीरियल एफआईआर, कुटुंब, झलक दिखला जा, सीआईडी, नच बलिए, कुमकुम, कहानी घर-घर की, केसर और तुम्हारी दिशा जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है.

आगे भी पढ़ें :- Love Aaj Kal Review: इम्‍तियाज, आपके 'जोई-वीर' ऑडियंस को तंग कर सकते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर