Video: 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शो के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा

Video: 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शो के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा
कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग. (फाइल फोटो)

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के सेट पर आग लग गई, इस दौरान शो में लीड रोल निभा रहे सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) सहित और भी स्टार्स सेट पर ही मौजूद थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2020, 10:20 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के सेट पर शनिवार को बड़ा हादसा होते-होते रह गया. शूटिंग के दौरान शो के सेट पर आग लग गई, जिसके बाद सीरियल की पूरी टीम में हड़कंप मच गया. 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग मुंबई साकी नाका के किलिक निक्सन (Killick Nixon Studio) में चल रही थी. इसी दौरान सेट पर आग लग गई, इस दौरान शो में लीड रोल निभा रहे सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) सहित और भी स्टार्स सेट पर ही मौजूद थे, लेकिन सभी हादसे में बाल-बाल बच गए और बड़ा हादसा होते-होते रह गया.

बताया जा रहा है कि, जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय शूटिंग चल रही थी, जिसके चलते सेट पर कई लोग मौजूद थे. सीरियल के सेट पर लगी आग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सेट पर मची अफरा-तफरी देखी जा सकती है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इसका एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सेट पर लगी छोटी सी आग को तेजी से बढ़ते हुए भी देखा जा सकता है. हालांकि, इस आग में किसी तरह की हताहत नहीं हुई, लेकिन शो के मेंबर्स में दहशत जरूर फैल गई थी.


सेट पर आग की सूचना मिलते ही शो के सभी एक्टर्स और क्रू मेंबर्स को समय रहते बाहर निकाल लिया गया और सभी को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया गया. सेट पर लगी आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई.



ये भी पढ़ेंः Video: शूटिंग के बीच बच्चे बने कपिल शर्मा और भारती सिंह, 'टूटे दांतों' के साथ कुछ ऐसे दिखे एक्टर्स

बता दें हाल ही में 'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)' के लीड एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthan) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद किलिक निक्सन स्टूडियो को बंद भी कर दिया गया था. तीन दिन बाद बंद रखे जाने के बाद और स्टूडियो को सेनेटाइज किए जाने के बाद स्टूडियो को फिर से खोला गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज