Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

Flashback Big Boss 8 : ग्रेट ग्रैंड मस्ती की इस एक्ट्रेस ने जड़ दिया था सिंगर अली के मुंह पर तमाचा

News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 5:30 PM IST
Flashback Big Boss 8 : ग्रेट ग्रैंड मस्ती की इस एक्ट्रेस ने जड़ दिया था सिंगर अली के मुंह पर तमाचा
बिग बॉस
News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 5:30 PM IST
बिग बॉस के दसवें सीजन में जो ट्विस्ट शुरुआत में पैदा किया गया, उससे मिलता-जुलता ही कुछ आठवें सीजन के अंत में सामने आया था. इस वजह से ये सीजन बना था बिग बॉस हल्ला बोल सीजन. 21 सितंबर 2014 को ये सीजन शुरू हुआ और 3 जनवरी 2015 को इसके फिनाले एपिसोड में सामने आए पांच कंटेस्टेंट. लेकिन यहीं पर आया ट्विस्ट जब 4 जनवरी को शो के इस सीजन की एक और सीरीज शुरू कर दी गई.

फिनाले तक पहुंचे पांच कंटेस्टेंट्स के साथ मुकाबला करने पहुंचे बीते सीजन में शामिल रहे मशहूर प्रतिभागी. इस सीरीज को होस्ट किया फराह खान. उस वक्त सलमान अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग में व्यस्त थे.

बिग बॉस के इस सीजन में शामिल रहे कंटेस्टेंट थे- मॉडल और एक्ट्रेस सोनाली राउत, करिश्मा तन्ना, उपेन पटेल, सोनी सिंह, आर्या बब्बर, डियांड्रा सोरस, सुशांत दिवगिकर, गौतम गुलाटी, सुकृति नागपाल, प्रनीत भट्ट, मिनिषा लांबा, दीपशिखा, पुनीत इस्सर, आर.जे प्रीतम सिंह. वहीं इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री थे सिंगर अली मिर्जा, डिंपी गांगुली, निगार खान और रिनी ध्यानी.

हल्ला बोल चैलेंजर्स के रूप में घर में एंट्री ली थी एजाज खान, संभावना सेठ, महक चहल, राहुल महाजन और सना खान ने.

बिग बॉस -8 की जो सबसे बड़ी लड़ाई रही वो थी सोनाली राउत और अली मिर्जा के बीच. एक बातचीत के दौरान जब अली ने सोनाली पर कोई टिप्पणी थी, तो सोनाली ने उन्हें थप्पड़ ही मार दिया था. इसके बाद अली ने अपना सामान बांधकर घर से बाहर निकलने की कोशिश की.

उनका कहना था कि बिग बॉस के घर में हिंसा करने की इजाजत नहीं है और सोनाली ने उन पर हाथ उठाया था. हालांकि दोनों की इस लड़ाई का नतीजा ये हुआ था कि सोनाली जब तक शो में रहीं उनका नाम घर से बाहर होने वाले नॉमिनेशंस में शामिल रहा.

बता दें कि सोनाली को बिग बॉस के अलावा एक्सपोस और द ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए जाना जाता है. वहीं अली कुछ-कुछ लोचा है के गाने ये इश्क के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें
5 वजहें, क्यों शिल्पा शिंदे को बिग बॉस नहीं जीतना चाहिए!!!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर