Flashback Big Boss 9 : इस तरह हुई थी हाथापाई, इस प्लेयर ने सेलिब्रेटी के पेट पर मर दी थी लात

Flashback Big Boss 9 : जब मंदाना करीमी ने किश्वर मर्चेंट के पेट पर मारी थी लात

News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 6:25 PM IST
Flashback Big Boss 9 :  इस तरह हुई थी हाथापाई, इस प्लेयर ने सेलिब्रेटी के पेट पर मर दी थी लात
बिग बॉस
News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 6:25 PM IST
बिग बॉस का सीजन 9 शुरू हुआ था डबल ट्रबल के साथ. 11 अक्टूबर 2015 को ऑन एयर हुए इस सीजन में कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में अकेले नहीं आए, बल्कि उनकी एंट्री हुई जोड़ीदारों के साथ. इस सीजन के प्रतिभागियों में शामिल थे टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी, रियल्टी शो स्टार प्रिंस नरुला, टीवी एक्ट्रेस रुपल त्यागी, किश्वर मर्चेंट, सुयश राय, अमन वर्मा, फिल्म एक्ट्रेस रिमी सेन, युविका चौधरी, विकास
भल्ला, ईरानी मॉडल मंदाना करीमी, मॉडल रोशेल राव, टीवी एक्टर अंकित गेरा, एक्टर और मॉडल कीश सीक्वेरिया और गायक अरविंद वेग्डा.

शो में लड़ाइयों और कंट्रोवर्सी का तड़का लगाने के लिए सिर्फ यही कंटेस्टेंट काफी नहीं थे. यही वजह रही कि बीच में ही हुईं कुछ मजेदार वाइल्ड कार्ड एंट्रीज. इनमें शामिल थे टीवी एक्टर ऋषभ सिन्हा, पुनीत वशिष्ठ, फैशन डिजाइनर कंवलजीत सिंह, बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया में कंटेस्टेंट रहीं प्रिया मलिक और मॉडल-एक्ट्रेस नोरा फतेही.

इस सीजन में जिस लड़ाई ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वो हुई मंदाना करीमी और किश्वर मर्चेंट के बीच. बेशक किश्वर इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी, लेकिन इस लड़ाई ने उनका अलग ही रूप सामने रखा.

हालांकि सीजन की शुरुआत से ही मंदाना और किश्वर के बीच खास तालमेल नहीं बन पाया था. लेकिन हद तब हो गई जब कहा-सुनी में मंदाना ने किश्वर के पेट पर ही लात मार दी. इसके बाद किश्वर ने मंदाना ही नहीं बिग बॉस के घर के हर सदस्य को काफी धमकाया था.मंदाना ने अपने बचाव में कहा था कि किश्वर उनके माइक से उनका गला घोंटने की कोशिश कर रही थीं, इसीलिए उन्हें खुद को बचाने के लिए उन्हें लात मारनी पड़ी.

इसके अलावा इसी सीजन में प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा के बीच भी कई बार लड़ाई हुई. ऋषभ सिन्हा ने ऐसे प्रतिभागी के तौर पर पहचान बनाई, जिसकी हर किसी से लड़ाई हुई.

ये भी पढ़ें
BREAKING NEWS: इस बार ये खिलाड़ी बनेगा 'बिग बॉस 11' का विजेता!
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर