अर्चना पूरन ने पहली बार बताया- कपिल शर्मा शो में कैसे 'हथियाई' सिद्धू की कुर्सी

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 4:23 PM IST
अर्चना पूरन ने पहली बार बताया- कपिल शर्मा शो में कैसे 'हथियाई' सिद्धू की कुर्सी
अर्चना पूरन ने पहली बार बताया- कपिल शर्मा शो में कैसे 'हथियाई' सिद्धू की कुर्सी

द कपिल शर्मा शो (The Kapil sharma show) में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu) के जाने के बाद नई जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह (Archana puran singh) ने कुर्सी संभाल ली है. शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह को लेकर अक्सर कपिल शर्मा (Kapil sharma) और कृष्णा अभिषेक ये मजाक भी उड़ाते हैं कि उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह को जबरदस्ती हथिया लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 4:23 PM IST
  • Share this:
द कपिल शर्मा शो (The Kapil sharma show) में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu) के जाने के बाद नई जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह (Archana puran singh) ने कुर्सी संभाल ली है. शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह को लेकर अक्सर कपिल शर्मा (Kapil sharma) और कृष्णा अभिषेक ये मजाक भी उड़ाते हैं कि उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह को जबरदस्ती हथिया लिया है. इन सबके बारे में अर्चना ने एक इंटरव्यू में बातचीत की...

इस इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि जब नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ा तो उस समय मैं कॉमेडी सर्कस शो जज कर रही थी. अर्चना के मुताबिक जब सिद्धू दो हफ्ते के लिए गए तो मुझे मेकर्स ने बुलाया. इसके बाद जब चुनाव के लिए नवजोत सिंह सिद्धू गए तो मुझे दोबारा बुलाया गया.



कॉमेडी सर्कस और कपिल शर्मा शो एक जैसे

अर्चना ने बताया कि मुझे कुछ एपिसोड के लिए ही बुलाया गया था. मैं शो में आकर बहुत खुश थी क्योंकि कॉमेडी सर्कस और कपिल शर्मा शो दोनों की टीम एक जैसी हैं. मेरे लिए दोनों टीम के साथ काम करना बेहद आसान रहा.

अर्चना को लेकर शो में अक्सर कहा जाता है कि वो शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू को खा गईं. ऐसे मजाक पर अर्चना का कहना है कि ये पहली बार नहीं है कॉमेडी सर्कस के टाइम भी दूसरे जज सतीश शाह, शेखर सुमन, अरबाज खान, जॉनी लीवर, रोहित शेट्टी आते-जाते रहे लेकिन मैं एक ऐसी जज थी जो हमेशा शो में बनी रहीं. कॉमेडी सर्कस में भी कई बार ये जोक होता था कि मैं जज को खा जाती हूं.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में अर्चना ने बताया था कि नवजोत सिंह सिद्धू और मैं दोनों बहुत ही अलग इंसान हैं. हमारी पर्सनालिटी बहुत अलग है. ये सिर्फ इत्तेफाक है कि शो में मेरा आना हुआ और उनका जाना.
Loading...

ये भी पढ़ें -

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...