बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना निकलीं कोरोना पॉजिटिव, किसानों के प्रोटेस्ट में हुई थीं शामिल

हिमांशी खुराना (instagram.com/iamhimanshikhurana)
हिमांशी खुराना (instagram.com/iamhimanshikhurana)

रियलिटी शो बिग बॉस 13 से मशहूर हुईं पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने के अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 8:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 की पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है.

हिमांशी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया, "आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं. जैसा कि आप सभी को पता है कि मैं दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था. उस जगह काफी भीड़ थी. आज शाम को अपनी शूटिंग पर जाने से पहले मैंने सोचा की टेस्ट करा लूं."
View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on







वर्क फ्रंट की बात करें तो आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ है. इस गाने में इन दोनों के रोमांस को लोगों ने खूब पसंद किया और ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है.

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन समेत कई सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की मुसीबत से जूझ रहा है. वहीं, कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज