सिद्धार्थ शुक्ला को इंप्रेस करने के लिए चार लड़कियों ने उनके साथ किया हॉट डांस

सिद्धार्थ शुक्ला.
सिद्धार्थ शुक्ला.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14): असल में इन चारों लड़कियों को बिग बॉस की ओर से टॉस्क मिला है कि इन्हें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को इंप्रेस करना है. अब ये सिद्धार्थ शुक्ला पर है कि वह किससे इंप्रेस होते हैं, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला जिससे इंप्रेस होंगे उसे वह इस पूरे हफ्ते के लिए सेफ जोन में चला जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 11:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में चौथे दिन की शुरुआत बेहद हॉट डांस आइटम के साथ हुई. डांस कर रही थीं चार फिमेल कंस्टेंट और इन चारों लड़कियों के बीच में थे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla). असल में इन चारों लड़कियों को बिग बॉस की ओर से टॉस्क मिला है कि इन्हें सिद्धार्थ शुक्ला को इंप्रेस करना है.

अब ये सिद्धार्थ शुक्ला पर है कि वह किससे इंप्रेस होते हैं, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला जिससे इंप्रेस होंगे उसे वह इस पूरे हफ्ते के लिए सेफ जोन में चला जाएगा. ये टास्क इतना हॉट था कि इसे देखने के लिए पूरे घर वाले कोर्टयार्ड या गार्डन एरिया में जमा हो गए. ये चारों लड़कियां मॉनीटर के तौर पर बिग बॉस के घर में शामिल सिद्धार्थ शुक्ला को इंप्रेस करने के लिए स्ट्रीट डांसर फिल्म के गाने ‘हाय गर्मी’ पर चारों लड़कियां एक एक कर सिद्धार्थ के आस पास डांस कर रही थीं.

इस दौरान ​घर के बाकी सदस्य भी खूब मस्ती कर रहे थे और बहुत से लोग तो डांस भी करने लगे. हालांकि टास्क यहीं खत्म नहीं हुआ और न ही किसी को सेफ होने का टिकट मिला, क्योंकि डांस खत्म होने के बाद पता चला कि लड़कियों को अब एक और टास्क पूरा करना है जिसके बाद ही यह पता चलेगा कि सिद्धार्थ किससे इंप्रेस हुए और इस हफ्ते के लिए वह किसे सेफ करेंगे.



सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी बिग बॉस 14 को बढ़ावा देने के लिए वर्चुअल लॉन्च इवेंट में गेस्ट की भूमिका निभाई थी. इस साल का ‘बिग बॉस’ COVID-19 महामारी के कारण अन्य सीजन्स से अलग होगा. इस नए सीजन को लेकर  उत्साह इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसे अब पिछले सीजन की तुलना में देखा जाएगा. बिग बॉस 13 सुपरहिट साबित हुआ था और टीआरपी के मामले में भी दमदार था. ऐसे में नए सीजन को लेकर काफी उम्मीदे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज