Four More Shots Please के इस इंटीमेट सीन ने मचाया था बवाल, बोल्डनेस देखकर हैरान रह गए थे लोग

मिलिंद सोमन और सयानी गुप्ता का इंटीमेट सीन
मिलिंद सोमन और सयानी गुप्ता का इंटीमेट सीन

फोर मोर शॉट्स प्लीज (Four More Shots Please) के पहले सीन में इंटीमेट सीन जबरदस्त चर्चा में रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के चलते लोगों की सुरक्षा के लिए किए गए लॉकडाउन में इन दिनों टीवी से लेकर डिजिटल प्लैटफॉर्म तक दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखा जा रहा है. जहां एक तरफ टीवी पर पुराने लोकप्रिय शोज लौट रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ डिजिटल प्लैटफॉर्म पर कई नए और दिलचस्प प्रोजेक्ट देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच एमेजॉन प्राइम पर फोर मोर शॉट्स प्लीज का सीजन 2 (Four More Shots Please Season 2) रिलीज हुआ है. सीजन 2 को देखें तो चार दोस्तों की इस कहानी में जबरदस्त बोल्डनेस का तड़का भी लगाया गया है. वहीं इससे पहले यानी सीजन 1 में भी मिलिंद सोमन (Milind Soman) और एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) का एक बोल्ड इंटीमेट सीन (Intimate) जबरदस्त चर्चा में रहा था.

फोर मोर शॉट्स प्लीज के सीजन 1 में 54 साल के मिलिंद सोमन गाइनोकोलॉजिस्ट के किरदार में दिखाई दिए थे. वहीं इस सीरीज की लीड एक्ट्रेसेस में से एक 34 वर्षीय सयानी गुप्ता को अपने गाइकोलॉजिस्ट पर क्रश था. सयानी गुप्ता, मिलिंद सोमन से उम्र में 20 साल छोटी हैं लेकिन इन दोन शानदार एक्टर्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली थी. फोर मोर शॉट्स प्लीज के सीजन 1 में इन दोनों के बीच कई बोल्ड इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे. जिनमें मिलिंद अपनी सुपरफिट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखाई दिए थे.

फोर मोर शॉट्स के सीजन 1 में मिलिंद सोमन और सयानी गुप्ता




गाइनोकोलॉजिस्ट के रोल में मिलिंद सोमन और एक्ट्रेस सयानी गुप्ता के ये इंटीमेट सीन सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त चर्चा में रहे थे. इसके अलावा एक्ट्रेस बानी और लीजा रे के बीच भी बोल्ड सीन्स की चर्चाएं भी कुछ कम नहीं रही थीं. वहीं अब इस सीरीज के दूसरे सीजन में भी काफी जबरदस्त बोल्ड सीन देखने को मिल रहे हैं.
चार दोस्तों की कहानी


बात करें सीरीज की कहानी की तो इसमें चार दोस्त हैं जो अलग-अलग हालातों से गुजर रही हैं. इन चारों महिलाओं को प्यार, करियर और दोस्ती में महत्वपूर्ण विकल्प चुनते दिखाया जा रहा है. पहली सीरीज में मम्माज गर्ल बनीं एक्ट्रेस मानवी गंगारू अब दूसरे सीजन में बोल्ड हो गई हैं. वो घर से भाग कर विदेश में अपनी जिंदगी जीने गई है और उसके पीछे-पीछे ढूंढ़ते हुए तीनों दोस्त भी पहुंच गई हैं.

ये भी पढ़ें- एक पैर पर बैठकर सुष्मिता सेन ने किया योगा, कमाल का बॉडी बैलेंस देखकर हैरान रह जाएंगे आप! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज