शन्मुख प्रिया से ‘नागिन 6’ तक, पढ़िए इस हफ्ते की TV जगत की TOP-5 खबरें

'इंडियन आइडल 12' की कंटेस्टेंट शन्मुख प्रिया ट्रोलिंग के चलते सुर्खियों में रही थीं (फाइल फोटो)

'इंडियन आइडल 12' की कंटेस्टेंट शन्मुख प्रिया ट्रोलिंग के चलते सुर्खियों में रही थीं (फाइल फोटो)

इस हफ्ते टीवी (TV) की दुनिया में काफी कुछ देखने को मिला है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को 'नागिन 6' (Nagin 6) से मिले धोखे से लेकर शन्मुख प्रिया (Shanmukh Priya) का ट्रोलर को जवाब देने तक, कुछ खबरें इस हफ्ते टॉप पर बनी हुई हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः टीवी जगत की कई हस्तियां इस हफ्ते सुर्खियों में बनी रही हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को 'नागिन 6' (Nagin 6) के मेकर्स से मिले धोखे पर सभी का ध्यान गया. 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की कंटेस्टेंट ट्रोलिंग के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. आखिर उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया. इनके अलावा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी लोगों के बीच चर्चा में रहीं. आइये, इस हफ्ते टीवी जगत की टॉप 5 खबरों के बारे में जानें.

शन्मुख प्रिया ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पीः 'इंडियन आइडल 12' की कंटेस्टेंट शन्मुख प्रिया पिछले कुछ दिनों से अपनी सिंगिंग के चलते लोगों के निशाने पर रही हैं. लोग उन्हें खराब सिंगिंग के चलते शो से निकाले जाने के लिए कह रहे हैं. इस मुद्दे पर शन्मुख प्रिया ने ट्रोलिंग का जवाब देने मुनासिब समझा और कहा कि वे आलोचनाओं से घबराती नहीं हैं. वे हमेशा अपनी कमजोरियों को दूर करने की कोशिश में लगी रहती हैं.

जब बिना पैंट के नजर आईं जैस्मिन भसीनः 'बिग बॉस 14' से घर-घर मशहूर हुईं जैस्मिन भसीन उस समय सुर्खियों में आईं, जब उन्हें सिर्फ एक हुडी पहने देखा गया था. सोशल मीडिया में एक्ट्रेस का इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वे मुंबई के जुहू इलाके में नजर आ रही हैं. जैस्मिन को इस लुक की वजह से लोगों ने खूब ट्रोल किया है. एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा कि उन्होंने पैंट क्यों नहीं पहनी हुई है?



रुबीना दिलैक 'नागिन 6' का नहीं बनी हिस्साः टीवी शो 'नागिन 6' के लिए, मेकर्स ने एक्ट्रेस नियति फतनानी को चुन लिया है, इससे रुबीना दिलैक के फैंस चौंक गए हैं और इसे एक्ट्रेस के साथ धोखा बता रहे हैं. दरअसल, 'बिग बॉस 14' में एकता कपूर ने अपने अगले शो में रुबीना को लेने की बात कही थी. इससे फैंस मानने लगे थे कि रुबीना 'नागिन 6' में लीड रोल में नजर आएंगी.

पलक तिवारी ने अपना इंस्टा अकाउंट किया डिलीटः श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं, लेकिन अचानक उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था. लोग पलक के इस कदम को मां श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच हुए आपसी तकरार से जोड़कर देख रहे हैं.



'इमली' में आए कई दिलचस्प ट्विस्टः हाल में टीवी के पॉपुलर शो 'इमली' में कई ट्विस्ट देखने को मिले हैं, जिससे शो के फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं. खबरों की मानें तो एक्टर विश्व गुलाटी शो से जुड़ने जा रहे हैं. अगले एपिसोड में विश्व और मयूरी के बीच शादी देखने को भी मिलेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज