श्वेता तिवारी से लेकर रुपाली गांगुली तक, टीवी पर इन कलाकारों की वापसी ने TRP लिस्ट में जमाई धाक

रुपाली गांगुली और श्वेता तिवारी (फोटो साभारः Instagram@rupaliganguly/shweta.tiwari/juhiparmar)

रुपाली गांगुली और श्वेता तिवारी (फोटो साभारः Instagram@rupaliganguly/shweta.tiwari/juhiparmar)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जैसे कुछ टीवी सितारे ने टीवी की दुनिया से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. ब्रेक के बाद वापसी करना काफी मुश्किल होता है, पर इन्होंने अपने टैलेंट के दम पर जबरदस्त वापसी की है और टीवी की दुनिया में खलबली मचा दी है.

  • Share this:
नई दिल्लीः एक्टिंग की दुनिया में कलाकारों का आना-जाना लगा रहता है. कुछ बहुत कम के लिए चमकते हैं, तो कोई अपनी पारी को लंबा खींच ले जाते हैं. कुछ ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें अपनी मजबूरियों के चलते एक्टिंग से दूरी बनानी पड़ती है. वहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जैसे कुछ टीवी सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने कुछ समय का ब्रेक लेकर दोबारा अपने करियर पर ध्यान लगाया. आज वे अपने कमबैक से टीवी जगत हलचल पैदा कर रहे हैं. आज हम ऐसे ही सितारों के बारे में जानेंगे-

रुपाली गांगुलीः सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' करने के बाद एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) छोटे पर्दे से गायब हो गई थीं. कुछ समय पहले ही रुपाली गांगुली ने सीरियल 'अनुपमां' के जरिए टीवी पर वापसी की है. रुपाली गांगुली का यह शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बना हुआ है.

श्वेता तिवारीः क्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने बेटे के पैदा होने के बाद छोटे पर्दे से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. इसके बाद श्वेता तिवारी ने सीरियल 'मैरे डैड की दुल्हन' के जरिए टीवी की दुनिया में एंट्री मारी थी. फैंस को श्वेता तिवारी का ये शो काफी पसंद आया था. वह 'कसौटी जिंदगी केट और 'बेगूसरायट' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.



जूही परमारः टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्तता के चलते छोटे पर्दे से ब्रेक ले लिया था. पति सचिन श्रॉफ से तलाक होने के बाद जूही परमार ने दोबारा काम करना शुरू किया. वह सीरियल 'कुमकुम' से काफी चर्चित हुई थीं. इस समय जूही सीरियल 'हमारी वाली गुडन्यूज' में नजर आ रही हैं.


पारुल चौहानः पारुल चौहान ने भी छोटे पर्दे से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. कुछ समय पहले ही पारूल चौहान (Parul Chauhan) ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से वापसी की थी. वह बात अलग है कि पारूल चौहान ने अपनी शादी की वजह से ये शो छोड़ दिया.

राजश्री ठाकुरः 2005 में राजश्री ठाकुर ने सीरियल 'सात फेरे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो के बाद राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) ने कुछ समय का ब्रेक लिया था, जिसके बाद राजश्री ठाकुर ने साल 2013 में आए टीवी शो भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप में काम किया. इस टीवी शो के बाद राजश्री कुछ समय के लिए गायब हो गई थीं. कुछ समय पहले वह सीरियल 'शादी मुबारक' में नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज