'कपिल शर्मा शो' को मुकेश खन्ना ने कहा 'फूहड़' तो गजेंद्र चौहान बोले- 'जब अर्जुन ने औरतों के कपड़े पहने तब...'

गजेंद्र चौहान, मुकेश खन्ना
गजेंद्र चौहान, मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने शो को 'फूहड़' बताते हुए यहां तक कह दिया कि शो के किरदार लड़कियों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं. इस पर अब 'महाभारत' के 'युधिष्ठिर' यानि गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) का रिएक्शन भी सामने आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 8:12 AM IST
  • Share this:
मुंबईः हाल ही में महाभारत (Mahabharat) की पूरी टीम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंची थी, लेकिन शो में 'भीष्म पितामह' का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने शो में हिस्सा नहीं लिया. इस पर सोशल मीडिया पर उनसे सवाल किया जाने लगा कि आखिर उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में 'महाभारत' की टीम के साथ हिस्सा क्यों नहीं लिया. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Statement On The Kapil Sharma Show) ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर काफी कुछ लिखा और शो में अपने ना जाने का कारण बताया.

मुकेश खन्ना ने शो को 'फूहड़' बताते हुए यहां तक कह दिया कि शो के किरदार लड़कियों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं. इस पर अब 'महाभारत' के 'युधिष्ठिर' यानि गजेंद्र चौहान का रिएक्शन भी सामने आ गया है. गजेंद्र चौहान, मुकेश खन्ना के इस बयान से खासे नाराज लग रहे हैं. गजेंद्र चौहान कहते हैं कि, मुकेश खन्ना टीम के रीयूनियन में शामिल नहीं हो सके, जिससे लगता है उन्हें बुरा लग रहा है. तभी ये सब बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने की शूटिंग पर वापसी, शेयर की फिल्म 'थलाइवी' के सेट की Photos



दैनिक भास्कर से बातचीत में गजेंद्र चौहान बोलते हैं- 'मुझे लगता है, मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं क्योंकि उन्हें ये अंगूर खाने को नहीं मिले. यह शो नंबर वन है और करोड़ों लोग इसे देखते हैं और वे शो को वाहियात बता रहे हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि शो में पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं. वह भूल गए कि महाभारत में भी, अर्जुन ने एक लड़की के रूप में कपड़े पहने थे और एक दृश्य में नृत्य किया था, तो क्या उन्हें भी शो छोड़ देना चाहिए था? उस समय मुकेशजी ने महाभारत क्यों नहीं छोड़ा? मैं मुकेशजी के इस व्यवहार की कड़ी निंदा करता हूं.'
View this post on Instagram

#mahabharat in #tkss #thekapilsharmashow this weekend 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on




मुकेश ने कहा था कि उनके सह-कलाकार गुफी पेंटल ने उनसे कहा था कि रामायण के कलाकारों के बुलावे के बाद उन्हें शो में आमंत्रित किया जाएगा. लेकिन, उन्होंने शो में न जाने का फैसला किया. जिस पर गजेंद्र चौहान कहते हैं कि गुफी किसी को आमंत्रित करने के लिए शो के कास्टिंग डायरेक्टर नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज