Ganesh Chaturthi 2020: गणपति बप्पा की पूजा करते दिखे 'रामायण' के सीता-राम, वायरल हुआ वीडियो

गणेश चतुर्थी पर पूजा करते दिखे अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया (Photo Grab- Viral Bhayani/Instagram Video)

गणेश चतुर्थी पर पूजा करते दिखे अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया (Photo Grab- Viral Bhayani/Instagram Video)

गणेश चतुर्थी 2020 (Ganesh Chaturthi 2020) के मौके पर धारावाहिक 'रामायण' के सीता-राम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) का भक्तिमय वीडियो वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 1:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) है, जो हर साल गणपति बाप्पा के जन्मदिन के तौर पर मनाई जाती है. गणेश चतुर्थी पर पूरी धूमधाम के साथ लोग अपने-अपने घरों में गणपति की स्थापना करते हैं. जिसके बाद शुरू होता है सिलसिला गणेश भगवान के भजन, अखंड दीपक और पूजा-पाठ का. वहीं ये खास मौका टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' के सीता-राम ने भी मनाया. गणेश चतुर्थी के मौके पर अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) गणपति बप्पा की पूजा करते दिखाई दिए. टीवी के राम-सीता द्वारा ये पूजा बेहद खास रही. इस पूजा का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

दरअसल, गणेश चतुर्थी के मौके पर इस साल भी कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स गणपति बप्पा को पूरे विधि-विधान के साथ घर ला रहे हैं. वहीं इस मौके को खास बनाने के लिए टीवी चैनल स्टार प्लस ने भव्य समारोह का आयोजन करने जा रहा है. इस उत्सव में टीवी जगत के कई जाने-माने सितारे नजर आने वाले हैं. इन सितारों में रामानंद सागर के धार्मिक सीरियल रामायण में राम सीता के किरदार निभा चुके अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया भी शामिल है. ये दोनों भी इस भव्य समारोह में पूजा-अर्चना करते दिखाई देंगे.
अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के गणेश पूजन का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें दिख रहा है कि ये दोनों किस तरह पूरी तरह तैयार होकर स्टेज पर जाते हैं और ना सिर्फ पूजा करते हैं बल्कि उनके भजनों पर परफॉर्मेंस भी देते हैं. वहीं टीवी के सीता-राम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही कारण है कि ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.


वहीं इस आयोजन में सोनू सूद भी नजर आएंगे. विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि वो गणपति बप्पा की स्थापना करेंगे. इस आयोजन में वो पूरे जोश के साथ गणपति की मूर्ति को स्टेज पर लाते दिख रहे हैं और फिर एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज उनकी पूजा करते दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज