Home /News /entertainment /

गश्मीर महाजनी शो 'Imlie' छोड़ने की बना रहे योजना? जानें क्या है पूरा मामला

गश्मीर महाजनी शो 'Imlie' छोड़ने की बना रहे योजना? जानें क्या है पूरा मामला

'इमली' में गश्मीर और सुंबुल की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई है. (फोटो साभारः Instagram/mahajani.gashmeer/sumbul_touqeer)

'इमली' में गश्मीर और सुंबुल की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई है. (फोटो साभारः Instagram/mahajani.gashmeer/sumbul_touqeer)

टीवी शो 'इमली' (Imlie) टीआरपी लिस्ट में टॉप शोज में बना रहता है. शो के लीड एक्टर्स गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani), सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqueer) और मयूरी देशमुख, जो आदित्य, इमली और मालिनी का रोल निभाते हैं, दर्शकों को काफी पसंद आए हैं. गश्मीर और सुंबुल की केमिस्ट्री ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया है. मेकर्स दर्शकों को शो से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. गौरतलब है कि हाल में गश्मीर ने एक पोस्ट के जरिए इशारे-इशारों में कहा था वे शो छोड़ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: शो ‘इमली’ (Imlie) में दर्शकों को मयूरी देशमुख, गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqueer) के रोल काफी भाए हैं. यह शो बंगाली सीरियल ‘इस्टि कुटुम’ पर बेस्ड है. आप इस शो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि यह शो टीआरपी की दौड़ में टॉप शोज में बना रहता है. इस शो ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में ज्यादा समय नहीं लगाया. शो में लोगों को गश्मीर महाजनी और सुंबुल की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगी है.

    जब से गश्मीर महाजनी के शो छोड़ने की खबर आई है, तब से उनके फैंस निराश हैं. टेलीचक्कर ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि गश्मीर जल्द ही शो छोड़ देंगे. गश्मीर एक्टिंग की दुनिया का जाना-माना नाम है. वे मराठी फिल्मों के अलावा ओटीटी के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं. गश्मीर के शो छोड़ने के फैसले को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं.

    ऐसा दावा है कि गश्मीर आने वाले दिनों में कई वेब सीरीज में काम करने वाले हैं. उन्होंने बिजी होने की वजह से शो ‘इमली’ छोड़ने का फैसला किया है. शो के सेट से एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे ‘इमली’ के साथियों को मिस करने की बात करते दिख रहे हैं. वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया था.

    हालांकि, बाद में एक्टर ने इसे सिर्फ एक मजाक बताया था. पिछले कुछ वक्त से शो में सिर्फ ‘इमली’ और मालिनी की लड़ाई ही दिखाई जा रही है, जिससे दर्शक उबने भी लगे हैं. कुछ दर्शकों ने तो सोशल मीडिया पर शो बंद करने की मांग भी कर दी थी.

    कुछ दिनों पहले एरिका के ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ छोड़ने की खबरें आई थीं. उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करके अपने शो से बाहर होने की पुष्टि की थी. खैर, दर्शकों को उम्मीद है कि गश्मीर का शो छोड़ना सिर्फ एक अफवाह है, नहीं तो वे काफी दुखी हो जाएंगे.

    Tags: Gashmeer Mahajani, TV Actor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर