होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: मान्या सिंह पर भड़कीं गौहर खान, ट्वीट कर बोलीं- 'कम सोच वाले लोग हैं', जानिए क्या है माजरा

Bigg Boss 16: मान्या सिंह पर भड़कीं गौहर खान, ट्वीट कर बोलीं- 'कम सोच वाले लोग हैं', जानिए क्या है माजरा

गौहर खान ने 'बिग बॉस सीजन 16' की  कंटेस्टेंट मान्या सिंह के बयान की अलोचना की

गौहर खान ने 'बिग बॉस सीजन 16' की कंटेस्टेंट मान्या सिंह के बयान की अलोचना की

गौहर खान ने 'बिग बॉस सीजन 16' की कंटेस्टेंट मान्या सिंह के उस बयान की अलोचना की कंटेस्टेंट श्रीजिता (Sreejita) के साथ ब ...अधिक पढ़ें

मुबंई. ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss season 16) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी गेम प्लान से दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब दिख रहे हैं. शो के कंटेस्टेंट अपनी पॉपुलैरिटी को बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, हाल ही में मान्या सिंह (Manya Singh) ने एक साथी कंटेस्टेंट्स श्रीजिता (Sreejita) पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. श्रीजिता के साथ बहस में उन्होंने उनके प्रोफेशनल लाइफ मजाक उड़ाया और कहा, “मैं इस देश की राजदूत थी. तुम क्या हो? टीवी एक्ट्रेस? शैतान”. अब मान्या सिंह के इस बयान पर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने रिएक्ट किया और उनके कमेंट की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की.

‘बिग बॉस’ की विजेता रह चुकीं गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया और मान्या के कमेंट की आलोचना की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मिस इंडिया को अपने भविष्य के प्रतियोगियों के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करना चाहिए ताकि वे रियलिटी शो में गर्व के साथ बात करने के लिए कभी भी अपने टाइटल का उपयोग न करें, जहां वे वास्तव में खुद को ऐसे निगेटिव, कम सोच वाले व्यक्तियों के रूप में खुद को पेश करती हैं. यह टाइटल का अपमान करना होता है. पहले दिन से ही मान्या ने अपनी उपाधि का इस्तेमाल किया है जो कि गलत है.”

Twitter Printshot

एक अन्य ट्वीट में, गौहर ने आगे लिखा, “ऐसा कुछ जो उन्हें दूसरे की तुलना में पास्ट में सर्वोच्च बनाता है, और वास्तव में हर तर्क में पूरी तरह से विपरीत व्यवहार करना घृणित है. एक पूर्व मिस इंडिया के रूप में, मैं अपराध करती हूं. वास्तव में बुरा व्यवहार किया गया है, उनके इस व्यवहार पर उच्च सिर और इतना नीचा हो गया है.. ”

आपको बता दें कि मान्या का यह कमेंट भी बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को रास नहीं आया. उन्होंने कहा, “मान्य के हिसाब से वो अंगार हैं और बाकी सब भंगार हैं.ो”

Tags: Bigg boss, Gauhar Khan, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें