कोरोना मामले में गौहर खान ने तोड़ी चुप्पी, पॉजिटिव होने के बावजूद भी कर रही थीं शूटिंग

फोटो साभार: @Gauahar Khan instagram

फोटो साभार: @Gauahar Khan instagram

गौहर खान (Gauahar Khan) पर आरोप है कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव थी इसके बाद भी उन्होने अपना काम जारी रखा और अब इसी वजह से उनपर सख्त FIR दर्ज हो गई है. इसपर गौरह खान का बयान आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2021, 12:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रही हैं, जहां हाल ही में एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ है वही अब उनके सिर एक और मुसीबत आन पड़ी है. दरअसल गौहर खान (Gauahar Khan) पर आरोप है कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव थी इसके बाद भी उन्होने अपना काम जारी रखा और अब इसी वजह से उनपर सख्त FIR दर्ज हो गई है. इस मामले में अब गौहर खान की टीम (Team Gauhar Khan) ने एक बयान जारी किया है.

टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, 'गौहर नियम और कानून के साथ चलने वाली और उनका पालन करने वाली एक जिम्मेदार नागरिक हैं. ऐसे में मामले को लेकर कयास लगाने वालों से गुजारिश है कि वे इस मामले को और न बढ़ाएं. उन्होंने लोगों को यह भी भरोसा दिलाया कि गौहर खान बीएमसी को हर तरह से सहयोग दे रही हैं.'

इस दौरान गौहर की टीम ने मीडिया से भी अपील की कि वे इस मुद्दे को यहीं छोड़ दें. खासतौर पर ऐसी परिस्थति में जब गौहर ने हाल ही में अपने पिता को खोया हो. वह इस समय दुखी हैं और खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. इसलिए उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए. टीम की ओर से गौहर की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी साझा की गई है. जिसमें वो नेगेटिव पाई गई हैं.



BMC ने अपने सोशल मीडिया पर बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसमें लिखा है, ‘BMC ने एक बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है क्योंकि उन्होंने कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया औऱ कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद भी काम करने पहुंचे गए’.
Gauahar Khan, Gauhar Khan cororna
फोटो साभार ; @माझी Mumbai, आपली BMC




दरअसल BMC ने गौहर खान (Gauahar Khan) पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस को कोरोना था औऱ उन्हें ये बात पता था, लेकिन उन्होंने इस बात को नजरअंदाज किया और वो अपने काम पर वापस लौट गई और शूटिंग को जारी रखा, बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारी गौहर खान (Gauahar Khan) के घर चेक करने पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज