बिग बॉस-7 में विजेता रह चुकीं गौहर खान, Bigg Boss-14 में निभाएंगी यह रोल

गौहर खान.
गौहर खान.

बिग बॉस-7 (Bigg Boss-7) की विजेता गौहर खान (Gauhar Khan) इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और हिना खान (Hina Khan) के साथ शो में हिस्सा लेंगी. एक नए प्रोमो में गौहर खान ने बिग बॉस-14 में अपनी भूमिका के बारे में बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 1:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) अपने प्रीमियर से कुछ ही दिन दूर है और एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान ने रोमांचक चुनौतियों या आगामी सीजन के कंटेस्टेंट्स की घोषणा करके प्रशंसकों को उत्साहित किया है. बिग बॉस-7 (Bigg Boss-7) की विजेता गौहर खान (Gauhar Khan) इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और हिना खान (Hina Khan) के साथ जुड़ गई हैं. एक नए प्रोमो में गौहर खान का कहना है कि वह पिछले सीज़न में नियमों का पालन कर रही है, लेकिन बिग बॉस-14 के लिए वह नियम बनाएंगी.

कलर्स टीवी (Colors TV) ने बिग बॉस-14 का एक प्रोमो ट्विटर पर जारी किया है. इसके अनुसार गौहर खान इस बार सिर्फ रुल्स निभाएंगी नहीं बल्कि बनाएंगी. बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रिमियर शनिवार 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा. इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी बिग बॉस 14 को बढ़ावा देने के लिए वर्चुअल लॉन्च इवेंट में गेस्ट की भूमिका निभाई. इस साल का ‘बिग बॉस’ COVID-19 महामारी के कारण अन्य सीजन्स से अलग होगा.


बिग बॉस-14 कुछ ही दिनों में शुरू होने जा रहा है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं और कई ऐसे प्रोमो भी रिलीज किए गए हैं जिन्हें देख शो के जबर्दस्त होने की संभावना बढ़ गई है. इस नए सीजन को लेकर  उत्साह इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसे अब पिछले सीजन की तुलना में देखा जाएगा. बिग बॉस 13 सुपरहिट साबित हुआ था और टीआरपी के मामले में भी दमदार था. ऐसे में नए सीजन को लेकर काफी उम्मीदे हैं.



गौहर करेंगी बिग बॉस 14 एंट्री
वैसे ज्यादा उम्मीदों का कारण ये भी है कि इस बार घर में पिछले सीजन के सबसे सफल कंटेस्टेंट्स भी एंट्री मारने वाले हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, प्रिंस नरूला जैसे सेलेब्स शो में कंटेस्टेंट्स को चुनौती देने जा रहे हैं. अब इसी लिस्ट में नाम जुड़ गया है बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान का, जो नए सीजन का हिस्सा बनने को तैयार दिख रही हैं. गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे अपने बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वे बता रही हैं कि अब वे घर में नए रूल बनाने जा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर लिखती हैं- बिग बॉस 7 जीतना तो हाइलाइट था, अब जब बिग बॉस 14 में एंट्री ले रही हूं, तब काफी भावुक हूं.

पहले से अलग होगा ये सीजन
मालूम हो कि इस बिग बॉस में लॉकडाउन थीम देखने को मिलेगी. कोरोना काल के हिसाब से शो में कई तरह के बदलाव भी किए गए हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर की कई फोटोज वायरल हो गई हैं. इस बार का सेट पहले से भी अलग और आलीशान होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट को भी बेहतरीन सुविधाएं दी जाएंगी. ऐसे में वो सब देखने के लिए फैन्स भी उत्साहित हैं. इस सीजन में रुबीना, राधे मां, जान कुमार, जैसमिन, एजाज जैसे कई सेलेब्स दिखने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज