करण मेहरा के सपोर्ट में उतरे मनवीर गुर्जर-गौरव चोपड़ा, निशा रावल पर साधा निशाना

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर और एक्टर गौरव चोपड़ा ने करण मेहरा को सपोर्ट किया है. फोटो साभार: @ManveerGujjar

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर और एक्टर गौरव चोपड़ा ने करण मेहरा को सपोर्ट किया है. फोटो साभार: @ManveerGujjar

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर और एक्टर गौरव चोपड़ा ने करण मेहरा को सपोर्ट किया है. हाल ही में एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार (Karan Mehra Arrested) किया था.

  • Share this:

नई दिल्लीः शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) से घर-घर लोकप्रिय हुए करण मेहरा (Karan Mehra) बीते दस सालों से एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रहे थे. लेकिन धोखा और आविश्वास के दीमक ने इस प्यारे रिश्ते को उस मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां से अब उनका लौटना मुश्किल लग रहा है. दोनों ने तलाक के लिए अर्जी डाली हुई है. इस बीच बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर और एक्टर गौरव चोपड़ा ने करण मेहरा को सपोर्ट किया है.

मनवीर गुर्जर ने करण मेहरा (Karan Mehra) के सपोर्ट में ट्वीट किया है. मनवीर ने विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस में उन्हें सबका देखभाल करने वाला और विनम्र स्वभाव का व्यक्ति बताया है. ट्वीट के आखिर में उन्होंने करण को मजबूत रहने और धैर्य बनाए रखने की सलाह दी है. उन्होंने करण के सपोटर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'सही बात! पूरी तरह से सहमत हूं. मैं उनसे बिग बॉस 10 में मिला था और मेरे बात को ध्यान सुनिए, वह देखभाल करने वाले और विनम्र स्वभाव के व्यक्ति हैं. कठिन समय चल रहा है मेरे भाई करण मेहरा, मजबूत रहो. धैर्य रखें.'

Manveer Gujjar, Manveer Gurjar

मनवीर गुर्जर ने करण मेहरा (Karan Mehra) के सपोर्ट में ट्वीट किया है. फोटो साभार: @Gaurav Chopra tweet

वहीं, पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) ने कहा, ‘अगर हम पब्लिक में रिलेशनशिप को लेकर बात करते हैं...भले ही वो मदद के लिए हो, जो भी ये सब पढ़ता है उसे पर्सनल स्पेस में घुसने का मौका मिल जाता है और लोग अपे अपने हिसाब से जजमेंट पास करने लगते हैं. मैं ऐसा तो अपने दोस्तों के साथ नहीं होने देना चाहूंगा. मैं चाहता हूं कि गरिमा बनाए रखी जाए. ये पर्सनल मामला है और किसी को भी हक नहीं है जज करने का..या इस मामले में दखल देने का. मैं नहीं चाहता हूं कि लोग पब्लिक में आकर ऐसे हर बात कहें. लोग पढ़ते हैं और अपने हिसाब से अपनी बात सामने रखते हैं. मुझे नहीं लगता है कि मैं इतना सहज हो पाऊंगा या किसी एक की साइड ले पाऊंगा. मैं सालों से करण को भाई जैसा मानता हूं और निशा भी मेरी अच्छी दोस्त है.’

हाल ही में एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार (Karan Mehra Arrested) किया था. उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन लेते हुए करण मेहरा को गिरफ्तार किया. निशा रावल ने अपने पति के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है.

आपको बता दें कि करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल ने करीब 6 साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई. दोनों की मुलाकात हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी. जब करण मेहरा बिग बॉस में गए थे, तब निशा प्रेग्नेंट थीं. दोनों का एक बेटा है जिसका जन्म 2017 में हुआ.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज