Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गौरव चोपड़ा ने बेटे के साथ शेयर की क्यूट फोटो, एक्स गर्लफ्रेंड नारायणी ने बरसाया प्यार

    (photo credit: instagram/@narayanishastri/@mrgravitas)
    (photo credit: instagram/@narayanishastri/@mrgravitas)

    गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी और अब आए दिन ही नन्हें मेहमान की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 31, 2020, 12:28 PM IST
    • Share this:
    मुंबईः टेलीविजन जगत के जाने माने एक्टर गौरव चोपड़ा (Gaurav Chopra) ने करीब दो महीने पहले ही अपने माता- पिता को खो दिया. जिससे उनका परिवार बेहद दुखी था, लेकिन बीते महीने उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है. एक्टर की पत्नी हितिशा (Hitisha Cheranda) ने उनके पहले बेटे को जन्म दिया है. जिससे दोनों ही बेहद खुश हैं. गौरव चोपड़ा ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी और अब आए दिन ही नन्हें मेहमान की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

    इस बीच गौरव चोपड़ा ने अपनी और बेटे प्रिंस की एक बेहद क्यूट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वह बहुत ही प्यार के साथ बेटे की ओर निहारते दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए गौरव ने कैप्शन में लिखा है- 'जब बेबी दो हफ्तों बाद बेबी डैडी से मिला. प्रिंस चोपड़ा ने शर्ट के ऊपर से भी मेरा गला पकड़ लिया और फिर उसे छोड़ने को तैयार ही नहीं था.'
    गौरव आगे लिखते हैं- 'अचानक से आपको याद नहीं रहता है कि दुनिया में क्या चल रहा है, सोशल मीडिया पर हिंसा, नफरत, जहर उगल रहा है. प्यार भेजना और आशीर्वाद मांगना, हमेशा की तरह.' गौरव चोपड़ा की इस फोटो पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नारायण शास्त्री ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने गौरव और उनके बेटे की फोटो पर ढेर सारे हार्ट इमोजी की बरसात की है.


    नारायणी के अलावा राजेश खट्टर ने भी गौरव चोपड़ा की फोटो पर कमेंट किया है. एक्टर लिखते हैं- 'दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास को खूब एंजॉय करो भाई...तुम्हारे प्रिंस को ढेर सारा प्यार.' बता दें, गौरव चोपड़ा के माता-पिता की मौत के कुछ दिनों बाद ही उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था. जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज