होम /न्यूज /मनोरंजन /आर्यन खान के अरेस्‍ट पर पहली बार बोलीं गौरी खान: हम ज‍िस दौर से गुजरे उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता..

आर्यन खान के अरेस्‍ट पर पहली बार बोलीं गौरी खान: हम ज‍िस दौर से गुजरे उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता..

गौरी खान ने आर्यन और सुहाना पर की बातचीत. (फोटो साभारः instagram@ gaurikhan)

गौरी खान ने आर्यन और सुहाना पर की बातचीत. (फोटो साभारः instagram@ gaurikhan)

Gauri Khan on Kids: कॉफी विद करण में गौरी खान ने खुलकर शाहरुख खान और बच्चों पर बातचीत की. गौरी ने बताया कि वे आर्यन खान ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

गौरी खान ने बताया कि आर्यन देते हैं फैशन पर सलाह.
आर्यन और सुहाना को डेटिंग को लेकर सलाह देती हैं गौरी.

Koffee With Karan. छोटे पर्दे पर इन दिनों यदि किसी टॉक शो की चर्चा है तो वह है ‘कॉफी विद् करण’. करण जौहर (Karan Johar) के इस शो को लेकर लोगों के बीच अलग ही उत्साह रहता है. यहां आने वाले सेलेब्स की जिंदगी की निजी बातें दर्शकों को आकर्षित करती है. ‘कॉफी विद करण 7’ के हालिया एपिसोड में बॉलीवुड की तीन खूबसूरत वाइव्स नजर आई थीं. इनमें गौरी खान (Gauri Khan), महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) शामिल थीं. शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्‍स मामले में कई द‍िनों तक जेल में रखा गया. बेटे के साथ हुई इस घटन पर गौरी खान ने पहली बार खुलकर बात की है.

शो के दौरान सभी ने अपने पति और बच्चों को लेकर खुलकर बात की. शो में गौरी खान ने यूं तो बहुत से सवालों के जवाब दिए लेकिन तीन सवाल ऐसे थे जिनके जवाब में उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं.

सवालः आपके फैशन पर बच्चों की राय?
जवाबः मेरे फैशन पर सबसे ज्यादा आर्यन कमेंट करता है. वह एक तरह से फैशन पुलिस है, जिसकी नजर हमेशा मेरे फैशन पर रहती है. वह मुझे कभी फुल स्लीव्स शर्ट और जैकेट नहीं पहनने देता है. उसे लगता है कि मैं उसमें अच्छी नहीं लगती. वह चाहता है कि मैं टी शर्ट्स पहनूं.

सवालः (आर्यन का जेल जाना), उस समय कैसा था माहौल?
जवाबः वह हम सभी के लिए सबसे भयानक दिन थे. एक परिवार के तौर पर हम बहुत बुरे दौर से गुजरे थे. उस वक्त को निकालना मां के तौर पर मेरे लिए बहुत मुश्किल था. लेकिन आज हम बेहतर जगह पर हैं. मैं उन सभी की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने उस दौर में हमारा साथ दिया और हमारे लिए प्रार्थना की. मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं.

सवालः क्या आप आर्यन और सुहाना को डेटिंग से जुड़ी सलाह देती हैं?
जवाबः मैं सुहाना को हमेशा यही सलाह देती हूं कि कभी भी एक साथ दो लड़कों को डेट मत करना. वहीं, आर्यन को मैं यही कहती हूं कि कितनी ही लड़कियों को डेट करो लेकिन जब तुम्हें वह लड़की मिल जाए, जिससे तुम शादी करना चाहते हो तो फुल स्टॉप लगा देना.

सवालः ऐसी आदत जो पिता शाहरुख खान में है लेकिन बच्चों में नहीं?
जवाबः मेरे दोनों ही बच्चे समय के पाबंद हैं. शाहरुख को तैयार होने, नहाने में काफी समय लगता है लेकिन आर्यन और सुहाना हमेशा टाइम पर रेडी हो जाते हैं.

Tags: Gauri khan, Shahrukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें