vidhan sabha election 2017

अर्शी और हितेन की फ्लर्टिंग से हितेन की पत्नी को नहीं है कोई प्रॉब्लम

News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 4:52 PM IST
अर्शी और हितेन की फ्लर्टिंग से हितेन की पत्नी को नहीं है कोई प्रॉब्लम
अपने पति हितेन तेजवानी से मिलने बिग बॉस के घर पहुंचीं गौरी प्रधान
News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 4:52 PM IST
टीवी शो 'कुटुंब' और 'क्योंकि...सास भी कभी बहू थी' से हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान दर्शकों की फेवरेट जोड़ी बन गए थे. ये दोनों 'नच बलिए' के सीजन 2 में साथ नजर आए थे. अब दर्शक काफी समय से इन दोनों को साथ में देखना चाहते थे.

दर्शकों की ये मांग बिग बॉस ने पूरी कर दी. इस हफ्ते के लग्जरी टास्क के लिए सभी बिग बॉस प्रतिभागियों के घर वाले और प्रियजन बिग बॉस के घर में आ रहे हैं और करीब 2 महीने बाद अपनों से मिल रहे हैं.

इसी कड़ी में हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान भी बिग बॉस के घर में आईं. उन्हें देखते ही आकाश खुशी से पागल हो गया और हितेन का नाम पुकारकर उन्हें बुलाने लगा.

इसी बीच बिग बॉस से सभी घर वालों को फ्रीज होने को कह दिया. गौरी आईं, शिल्पा से गले लगीं और बोलीं कि शिल्पा इस घर की सबसे छोटी मां हैं, वो भी इतने बड़े-बड़े बच्चों की.

इसके बाद फाइनली गौरी हितेन से मिलीं. हितेन स्टैचू की हालत में थे. हितेन की आंखों से आंसू बहने लगे. गौरी ने उनसे कहा कि वो बहुत अच्छा खेल रहे हैं. ऐसे ही उन्हें खेलते रहना चाहिए और जीतकर वापस आना चाहिए.



गौरी इसके बाद विकास गुप्ता से मिलीं. उन्होंने विकास को बधाई दी, इतना अच्छा खेलने के लिए, लेकिन यह भी कहा कि वो इस मास्टरप्लान में कहीं अपने दोस्त यानी हितेन को ही ना बेच दें.

अर्शी से मिलने के लिए गौरी बहुत बेचैन थीं. अर्शी से मिलकर उन्होंने कहा कि उन्हें अर्शी और हितेन की फ्लर्टिंग और नोक-झोंक से कोई प्रॉब्लम नहीं है. साथ ही गौरी ने अर्शी से कहा कि उन दोनों की जोड़ी बाहर लोगों को भी बहुत पसंद आ रही है.

आखिर में गौरी मिलीं हिना खान से. हिना ने कुछ ही दिन पहले एक टास्क के दौरान कहा था कि हितेन तेजवानी एक 'स्पाइनलेस' आदमी है जो सिर्फ विकास की दुम के पीछे चलता है. इस दौरान हिना ने गौरी के भेजे हुए एक मैसेज के बारे में भी बात की थी.

हिना को इस बात का जवाब देते हुए गौरी ने कहा कि वो मैसेज उन्होंने पर्सनली हितेन के लिए भेजा था, ना कि घर वालों के लिए. साथ ही उन्होंने हिना को बताया कि हितेन ठीक वैसे ही खेल रहे हैं जैसा उन्हें खेलना चाहिए.

इसके बाद गौरी घर से बाहर चली गईं. उनके जाने के बाद बिग बॉस ने घरवालों को रिलीज होने की इजाजत दी. अपनी पत्नी को ठीक से गले भी ना लगा पाने के गम से हितेन फूट-फूट कर रोए.

ये भी पढ़ें:

बिग बॉस 11 के घर पहुंच रॉकी ने किया हिना खान को प्रपोज!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर