शहनाज गिल की हरकतों पर भड़के गौतम गुलाटी, सबके सामने कही ऐसी बात

शहनाज गिल की हरकतों पर भड़के गौतम गुलाटी, सबके सामने कही ऐसी बात
गौतम गुलाटी ने लगाई शहनाज गिल की क्लास

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati), शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में होस्ट बनकर पहुंचे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) खत्म होते ही इस शो के दो सबसे ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को नया शो मिल गया. इस शो पर ये दोनों दूल्हा और दुल्हन खोजने आए हैं. हम बात कर रहे हैं शहनाज और पारस के शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) की. इस शो को बिग बॉस के घर में ही शूट किया जा रहा है. वहीं यहां पर भी बिग बॉस के घर से कम बवाल नहीं चल रहा है. आए दिन घर के सभी कंटेस्टेंट पारस और शहनाज को इंप्रेस करने की कोशिश में लगे रहते हैं. लेकिन इन दोनों को ही इंप्रेस करना बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा है.

वहीं इसी बीच घर का माहौल और भी दिलचस्प बनाने के लिए शो पर पहुंच चुके हैं शहनाज के फेवरेट गौतम गुलाटी. वो इस शो पर कोई गेस्ट बनकर नहीं बल्कि होस्ट बनकर आए हैं. उन्होंने हाल ही में शो पर 'बचना ऐ हसीनों' गाने में परफॉर्मेंस के साथ धमाकेदार एंट्री ली. उन्हें देखकर शहनाज खुशी से उछल पड़ीं और गौतम ने भी शहनाज को गिफ्ट में दिल दिया. लेकिन गौतम शहनाज की जमकर क्लास लगाते हुए भी दिखाई गिए. गौतम ने बताया कि शहनाज कहां पर गलत हैं और वो कंटेस्टेंट के लिए कितना गलत सोचती हैं.





 






View this post on Instagram




 

Ab hoga double entertainment kyunki the one & only, @welcometogauthamcity is here😍 Dekhiye kya twist lekar aaye hain yeh, #MujhseShaadiKaroge mein aaj raat 10:30 baje. #ShehnaazKiShaadi #ParasKiShaadi Anytime on @voot .


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






गौतम ने शहनाज से कहा- 'शहनाज, एक या दो का तो समझ आता है लेकिन अगल सारे के सारे अगर आपके साथ कुछ एफर्ट नहीं कर रहे हैं तो कुछ गड़बड़ आपमें भी हो सकती है'. ये सुनकर शहनाज भड़क जाती हैं और कहती हैं कि 'मैं तो अटेंशन नहीं दूंगी इन लोगों को, मैं सबको ग्रुप में बुलाती हूं कि फन करते हैं'. फिर गौतम कहते हैं कि 'ये फन शो नहीं है. ये यहां पर आपके लिए आए हैं और आप भी इनके लिए यहां हैं'. गौतम कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि 'अगर सना ऐसी तो कौन अभी के अभी इन्हें रिजेक्ट करना चाहता है'. इस पर मयंक अग्मिहोत्री हाथ उठा देते हैं.

शहनाज ये सब देखकर कहती हैं कि 'जबरदस्ती कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की जा रही है. ये शो पर रहने के लायक नहीं है. ये मेरा शो है'. ये सुनकर और भी नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि 'गलतफहमी है आपकी, ये आपका शो नहीं है. ये इनका भी शो है. आप किसी का ऐसे अपमान नहीं कर सकती हो, आप एक की नहीं बल्कि सबको बेइज्जत कर रही हो'. वहीं गौतम की लताड़ सुनकर शहनाज कुछ नहीं बोल पातीं, उनका चेहरा देखने लायक होता है. वहीं अब देखना होगा कि गौतम की एंट्री के साथ शो पर क्या कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- पारस छाबड़ा से रिश्ते और लव बाइट वाले आरोप पर बोलीं माहिरा, सिद्धार्थ शुक्ला का लिया नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading