मुझसे शादी करोगे : जसलीन मथारू को मिला ओवर एक्टिंग की दुकान का TAG, कहा - ये नहीं हो सकता

मुझसे शादी करोगे : जसलीन मथारू को मिला ओवर एक्टिंग की दुकान का TAG, कहा - ये नहीं हो सकता
जसलीन मथारू इन दिनों खौफ में हैं.

शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi karoge) के होस्ट गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने बाकि के घरवालों को बताया कि पब्लिक ने घर के एक सदस्य को ओवर एक्टिंग की दुकान का खिताब दिया है और वह घरवाला कोई और नहीं बल्कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) हैं.

  • Share this:
मुंबई : शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' में दर्शकों को आए दिन नए ट्विटस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं, जिसके चलते शो को शहनाज और पारस के फैंस काफी एंजॉय कर रहे हैं. इस शो को एक्स बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस की ही तर्ज पर वह हर शुक्रवार शो में आते हैं और कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हैं. इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को लेकर खुलासे भी करते हैं. ऐसे में शो के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर एक अलग ही ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिसके तहत एक गेम खेला जाएगा और इसमें सभी घरवालों को लेकर कुछ खुलासे भी किए जाएंगे.

इस गेम के जरिए गौतम घरवालों को बताएंगे कि घर में एक-दूसरे को अलग-अलग टैग देने वाले इन कंटेस्टेंट्स को आखिर पब्लिक ने क्या टैग दिया है. गेम के शुरू होते ही सबसे पहले 'ओवरएक्टिंग की दुकान' के टैग पर बात शुरू हुई, जिस पर गौतम ने बाकि के घरवालों से पूछा कि आखिर पब्लिक ने 'ओवरएक्टिंग की दुकान' का टैग किसे दिया होगा? इस पर बाकि के घरवालों ने संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) का नाम लेना शुरू कर दिया. इस पर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने भी संजना का नाम लिया और संजना ने जसलीन मथारू का. जिसे लेकर जसलीन और संजना के बीच काफी बहस भी होती है.


इन सब के बाद आखिर में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) बाकि के घरवालों को बताते हैं कि आखिर वह कौन सा घरवाला है, जिसे पब्लिक ने 'ओवर एक्टिंग की दुकान' का टैग दिया है. गौतम बताते हैं कि संजना नहीं बल्कि जसलीन मथारू वह कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें पब्लिक ने ओवरएक्टिंग की दुकान का टैग दिया है. इस पर जसलीन हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि वह एक्टप्रेसिव हैं, इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वह ओवरएक्टिंग करती हैं. जिस पर गौतम, जसलीन को वह वीडियो क्लिप भी दिखाते हैं, जिसके आधार पर पब्लिक ने उन्हें यह टैग दिया था. वहीं संजना गौतम गुलाटी के इस एनाउंसमेंट के बाद काफी खुश हो जाती हैं और हंसने लगती हैं.



यह भी पढ़ें : आखिरी बार श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को कुछ ऐसे किया था बर्थडे विश, शेयर की थी ये Photo
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज