Bigg Boss विनर गौतम गुलाटी ने एकता कपूर पर लगाए गंभीर इल्जाम, बोले- 'मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया'

Bigg Boss विनर गौतम गुलाटी ने एकता कपूर पर लगाए गंभीर इल्जाम, बोले- 'मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया'
गौतम ने एकता कपूर और उनकी बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने सलमान खान (Salman Khan) को आउटसाइडर का हेल्पिंग हैंड बताया है और एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 16, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की तरफ रुख कर रहे हैं. जल्द वह एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ फिल्म वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya) में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म को लेकर एक बातचीत के दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर शुरू हुई आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस पर अपने विचार रखें साथ ही उन्होंने जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया 16 जुलाई, 2020 को रिलीज हो रही हैं. इस फिल्म के को लेकर हाल ही में दोनों ने नवभारत टाइम्‍स से बातचीत की इस बातचीत में गौतम ने एकता कपूर और उनकी बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. गौतम ने बताया कि उनकी एकता कपूर के साथ तीन फिल्‍मों की डील हुई थी. लेकिन पहली ही फिल्‍म में उनका रोल काट दिया गया. इस घटना के बाद वो काफी निराश हुए. अपने रोल के काटे जाने के बाद उन्होंने लगातार एकता को कई फोन किए, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

एक्टर आगे कहा फिल्मों के लिए मैंने रिस्क लिए, मैंने कलर्स के साथ कई कॉन्‍ट्रेक्‍ट तोड़े. लेकिन जब एकता ने मेरे साथ धोखा किया तो मैं काफी परेशान रहने लगा. गौतम ने आगे कहा कि इन एकता की इस हरकत ने उन्हें काफी परेशान किया और इसी वजह से उन्होंने कॉन्‍ट्रेक्‍ट तोड़ दिया.उन्होंने कहा कि फिल्‍म बिजनस में ट्रांसपैरेंसी के साथ काम करना चाहिए.



गौतम गुलाटी ने इस बातचीत में आगे कहा कि मैं थोड़े दिन परेशान हुआ लेकिन मैंने खुद को संभाला और आगे आने वाली फिल्मों में काम करने के लि खुद को मोटिवेट किया. उन्होंने कहा कि जब कोई काम में धोखा देता है तो आर्टिस्‍ट का दिल टूट जाता है. बात सिर्फ पैसे की नहीं है. मैं अच्‍छा काम करना चाहता हूं, यहां मेकर्स को यंग एक्टर्स और आउटसाइडर्स का ख्याल रखना चाहिए.
ये भी पढ़ें- 'कसौटी जिंदगी के' फेम आमना शरीफ के स्टाफ मेंबर को हुआ कोरोना, बताया अपना और परिवार का हाल

इसी बातचीत में गौतम ने सलमान खान की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. मैं सलमान खान के साथ फिल्में कर रहा हूं. सलमान खान ने मेरे टैलेंट पर भरोसा जताया है. एक आउटसाइडर के तौर पर अब मुझे फील आता है कि एक हैल्पिंग हैंड है और वो हेल्पिंग हैंड सलमान खान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading