• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गौहर खान ने हाथों में रचाई जैद के नाम की मेहंदी, कल होगा निकाह

गौहर खान ने हाथों में रचाई जैद के नाम की मेहंदी, कल होगा निकाह

(फोटो साभार- @gauaharkhan/Instagram)

(फोटो साभार- @gauaharkhan/Instagram)

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने सुंदर-सुंदर हाथों में होने वाले शौहर जैद दरबार के नाम की मेहंदी (Gauahar Khan mehndi ceremony) लगा ली है. उन्होंने अपनी मेहंदी की फोटोज शेयर की हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) के घर में खुशियों की धूम मची हैं. दोनों परिवारों में जश्न का माहौल है. शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. गौहर ने अपने सुंदर-सुंदर हाथों में होने वाले शौहर जैद दरबार के नाम की मेहंदी (Gauahar Khan mehndi ceremony) लगा ली है. उन्होंने अपनी मेहंदी की फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में शादी को लेकर उनकी खुशी साफ झलक रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लोग कमेंट कर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. जैद और गौहर ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है.

    गौहर खान (Gauahar Khan) ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘मेहंदी की रात आई... थैंक्यू मेरी जान,  इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए जो मैंने पहना है. यह गिफ्ट मुझे 4 साल पहले मेरे भाई दिया था. आप शादी में तो नहीं आ पाए, लेकिन आपका प्यार पहुंच गया. मेरे इस बड़े दिन के लिए आपने जो आशीर्वाद के तौर पर इसे भेजा है उसे पाकर मैं बहुत खुश हूं.’ फोटोज में आप देखेंगे कि गौहर ने यलो कलर का सूट पहना है.








    View this post on Instagram






    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)






    गौहर की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट्स कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. गौहर और जैद का निकाह कल यानी 25 दिसंबर को होगा. गौहर और जैद ने शादी से पहले अपने हाथों का एक क्ले आर्टिस्ट से क्ले इंप्रेशन भी बनवाया है, जिसकी तस्वीरें गौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इसे उन्होंने शादी की तारीख के साथ फ्रेम करवाया है. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है.








    View this post on Instagram






    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)






    आपको बता दें कि इससे पहले होने वाले दूल्हे राजा और होने वालीं दुल्हन ने सोशल मीडिया पर चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरों को शेयर किया था. इन तस्वीरों में गौहर और जैद पीले रंग के कपड़ों में हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीरों का कैप्शन दोनों का सेम है. दोनों ने लिखा- 'जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ, तब बैटर हाफ बना. हमारे सबसे सुंदर पल. अलहमदुल्लिलाह. गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिक्सा.'








    View this post on Instagram






    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)






    आपको बता दें कि दोनों कल मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करने वाले हैं. इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज