गीता कपूर ने खोला सिंदूर वाली तस्वीर का राज, बताया किस शख्स के लिए भरी थी मांग

फोटो साभार: @GeetaKapur instagram

फोटो साभार: @GeetaKapur instagram

गीता कपूर ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में वो लाल रंग की ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. गीता ने शेयर की हुई तस्वीरों में सिंदूर लगाया था. जिसके बाद उनके फैंस उनसे सवाल करने लगे. अब गीता कपूर (Geeta Kapur) ने अपने सिंदूर का राज खोला है.

  • Share this:

मुंबई. मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वो लाल रंग की ड्रेस पहनकर मांग में सिंदूर लगाए हुई नजर आईं. इससे फैंस चकित हो गए हैं. फैंस भी गीता कपूर से सवाल करने लगे कि आखिर उन्होंने किससे शादी की है? अब गीता कपूर की उन सिंदूर वाली तस्वीरों का राज खुल गया है.

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान गीता कपूर (Geeta Kapur Sindoor Photo) ने अपने सिंदूर का राज खोल दिया. गीता कपूर ने कहा, 'मेरी शादी नहीं हुई है. आप अच्छी तरह से जानते हैं कि अगर मैं शादी करूंगी तो किसी से नहीं छिपाऊंगी. फिर मैं अभी कैसे शादी कर सकती हूं? कुछ महीने पहले ही मेरी मां का निधन हुआ है. यह (शादी की खबर) बिल्कुल भी सच नहीं है.'

geeta kapoor
फोटो साभार: @GeetaKapoor instagram

गीता कपूर ने सिंदूर वाली फोटो की सच्चाई बताते हुए कहा, 'मैंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. वो तस्वीरें 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के लेटेस्ट एपिसोड के शूट से हैं. वह एपिसोड बॉलीवुड की सदाबहार हीरोइनों के ऊपर था और हम सब उन्हीं की तरह तैयार हुए थे. सब लोग जानते हैं कि मैं रेखा जी की कितनी बड़ी फैन हूं. इसलिए मैंने सोचा कि मैं उनकी तरह तैयार हो जाऊं. वह भी सिंदूर लगाती हैं तो इसलिए मैंने भी सिंदूर लगाया.'
गीता कपूर ने बताया कि इससे पहले भी वह कई बार मांग में सिंदूर लगा चुकी हैं. वह बोलीं, 'चूंकि मैं भगवान शिव की भक्त हूं, इसलिए हर सोमवार पूजा के बाद मांग में सिंदूर लगाती हूं.' बताते चलें कि गीता मां ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में वो लाल रंग की ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. गीता ने शेयर की हुई तस्वीरों में सिंदूर लगाया है. जिसके बाद उनके फैंस उनसे सवाल करने लगे. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, शूट के लिए तैयार.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज