Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन से जेनेलिया ने पूछा- ‘वाइफ की 5 मिस कॉल हैं, 1 घंटे बाद देखा तो क्या होगा', जानें जवाब

अमिताभ बच्चन से जेनेलिया ने पूछा- ‘वाइफ की 5 मिस कॉल हैं, 1 घंटे बाद देखा तो क्या होगा', जानें जवाब

जेनेलिया डिसूजा ने अमिताभ बच्चन से केबीसी में कुछ सवाल पूछे. (Photo @sonytvofficial/instagram)

जेनेलिया डिसूजा ने अमिताभ बच्चन से केबीसी में कुछ सवाल पूछे. (Photo @sonytvofficial/instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) से करियर, पर्सनल लाइफ, डेटिंग जैसी बातें कीं. बातों-बातों में जेनेलिया डिसूजा ने अमिताभ से बिना ऑप्शन दिए कुछ खतरनाक सवाल पूछे, जिसके उन्होंने शानदार जवाब दिए.

अधिक पढ़ें ...

    केबीसी 13 के हर शुक्रवार के एपिसोड ‘शानदार शुक्रवार’ कहा जाता है. हर सप्ताह शुक्रवार को एक सेलिब्रिटीज को बुलाया जाता है. सेलिब्रिटीज इस एपिसोड में जो भी रकम जितते हैं, उससे वे समाजसेवा का काम करते हैं. इस बार शुक्रवार के एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) की जोड़ी हॉट सीट पर नजर आई. दोनों ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से सवाल पूछे और ढेर सारी बातें कीं. अमिताभ ने उनसे करियर, पर्सनल लाइफ, डेटिंग जैसी बातें कीं. बातों-बातों में जेनेलिया डिसूजा ने अमिताभ से कुछ सवाल पूछे, जिसके उन्होंने शानदार जवाब दिए. ये हैं सवाल-

    जेनेलिया का सवाल- ‘आपकी वाइफ की 5 मिस कॉल हैं. और आपने एक घंटे बाद देखा तो क्या होगा.’
    अमिताभ का जवाब- भूकंप आ जाएगा.

    जेनेलिया का सवाल- ‘जब आपकी पत्नी कहती है, वह फाइन है?’
    अमिताभ का जवाब- इसका मतलब है, वह बिल्कुल फाइन नहीं है.

    जेनेलिया का सवाल- ‘आपकी पत्नी ने आपसे पूछा कि, मैं कैसी लग रही हूं?’
    अमिताभ का जवाब- जब आपकी वाइफ तैयार हों कहीं जाने के लिए, तो आप पहले ही बता दें कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं, नहीं तो भूकंप आ जाएगा.

    इसके बाद अमिताभ ने रितेश और जेनेलिया से कहा कि आप दोनों रोमांटिक कपल के बेस्ट उदाहरण हैं. इसके बाद रितेश ने अमिताभ के फेमस डायलॉग की कॉपी कर जेनेलिया से कहा- ‘मेरे लिए जहां तुम खड़ी हो जाती हो, वहीं से मेरी लाइन शुरू हो जाती है’.

    रितेश और जेनेलिया ने बताया कि, वे अपनी जीती हुई धनराशि इंम्पैक्ट फाउंडेशन को दान करेंगे. यह फाउंडेशन टाटा कैंसर मेमोरियल हॉस्पिटल के पेशेंट के इलाज में आर्थिक मदद करता है. रितेश और जेनेलिया ने बताया कि, ‘हम 8-10 सालों से वहां जा रहे हैं. बच्चों के साथ क्या गुजरता है, हम तो समझ भी नहीं सकेंगे. बच्चों को कीमो देना बहुत सस्ता नहीं है. जितनी जल्दी हम जानकारी ले पाएंगे, उतनी जल्दी हम उनका इलाज शुरू करा सकेंगे.

    अमिताभ ने टाटा कैंसर मेमोरियल हॉस्पिटल के 2 कैंसर पेशेंट बच्चों के साथ वीडियो कॉलिंग पर बातचीत भी की. उन्होंने दोनों बच्चों को मोबाइल फोन देने की पेशकश की. उन्होंने उन बच्चों से हॉस्पिटल में आकर मिलने का भी वादा किया.

    जेनेलिया और रितेश ने अपने जीते 25 लाख में से अपनी तरफ से कुछ और रकम जोड़ कर इंम्पैक्ट फाउंडेशन को दान करेंगे. इसके बाद अमिताभ ने भी उनकी रकम में इंम्पैक्ट फाउंडेशन को दान करने के लिए अपनी तरफ से कुछ धनराशि का सहयोग करने की घोषणा की. यह फाउंडेशन टाटा कैंसर मेमोरियल हॉस्पिटल के पेशेंट के इलाज में आर्थिक मदद करता है.

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun Banega Crorepati 13, KBC 13, Riteish Deshmukh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर