Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की हुई सर्जरी, अस्पताल में हैं भर्ती

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का रोल निभाने वाले घनश्याम नायक

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. टीवी के सबसे सफल फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लॉकडाउन के बाद से ही नट्टू काका (Nattu Kaka) उर्फ घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) की नामौजूदगी दर्शकों को खल रही है. उन्हें देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. दरअसल, 6 अगस्त को घनश्याम नायक के गले की गांठ की सर्जरी की गई.

    लॉकडाउन के बाद गाइडलाइन के मुताबिक 65 साल से ज्यादा उम्र होने के चलते घनश्याम नायक सेट से दूर रहे. अब जब अदालत की तरफ से 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को शूटिंग अनुमति मिली तो एक्टर खराब स्वास्थ्य के कारण वापसी नहीं कर पाए हैं.

    आखिरी दम तक काम करना चाहते हैं नट्टू काका
    अदालत से शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद भास्कर से बातचीच में घनश्याम ने बताया था, ''बहुत खुश हूं क्योंकि आखिरकार सीनियर कलाकार को काम करने का मौका मिल ही गया. मैं ऐसे कई सीनियर एक्टर्स को जानता हूं जिन्हें अपनी आखिरी सांस तक काम करने की इच्छा है. मैं भी उन्हीं में से एक हूं. हमें घर में बैठाकर कोई फायदा नहीं हैं. मैं पूरी तरह से फिट हूं और अपने अंतिम क्षण तक काम करना चाहता हूं. हां, यदि तबियत नाजुक हैं तो जाहिर हैं इस माहौल में घर से बाहर निकलना सुरक्षित नहीं हैं. लेकिन तबियत यदि काम करने की इजाजत दे रही हैं तो पूरी सावधानी बरतकर शूट करना गलत काम नहीं हैं. अमिताभ बच्चन तो मुझसे उम्र में बड़े हैं, वो काम कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं?''



    वर्क फ्रंट पर घनश्याम नायक
    वर्क फ्रंट की बात करें तो घनश्याम नायक ने बतौर बाल कलाकार 1960 में आई फिल्म 'मासूम' से करियर की शुरुआत की थी. घनश्याम को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बने 10 साल बीत चुके हैं. इस कॉमेडी शो के अलावा तेरे नाम, घातक, चाइना गेट, बरसात, आंदोलन, खाकी, शिकारी, क्रांतिवीर, तिरंगा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. 60 साल के कैरियर में उन्होंने हिंदी फिल्मों और टीवी के अलावा गुजराती फिल्मों में भी काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.