Bigg Boss के घर में सचमुच था भूत! फिनाले के बाद विशाल आदित्य सिंह ने खोले राज

विशाल आदित्य ने पहले भी घर में भूत का जिक्र किया है.

विशाल (Vishal Aditya Singh) ने कहा कि बिग बॉस 13 का घर हॉन्टड है. ऐसा मेरे साथ-साथ बाकी लोग असीम रियाज, आरती सिंह, रश्मि देसाई को भी लगा. उन्होंने कहा कि मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद मुझे यकीन हो गया कि यहां कुछ न कुछ तो है.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी का सबसे विवादित शो माना जाता है. बिग बॉस खत्म हो गया है लेकिन इस शो के चर्चे खत्म होने का नाम नहीं ल रहा हैं. इस बार घर में लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत के साथ भूत के भी खूब चर्चे हुए. एक एपिसोड में देखा गया कि विशाल आदित्य सिंह घर में आधी रात को अजीब हरकतें कर रहे है. आधी रात को नींद में ही उन्होंने कुछ बड़बड़ाया और कुछ हलचल महसूस करने के बारे में बात कही थी, जिस पर मधुरिमा ने हामी भरी थी. शो खत्म होने के बाद एक बार फिर से विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस के घर में भूत का सच बताया.

    बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में भूत की बातें कही जाने लगी. वैसे तो लगभग हर सीजन में इस तरह की बातें सामने आती रही है, लेकिन इस बार एक-दो ने नहीं बल्कि कई कंटेस्टेट्स को ये कहते देखा गया कि घर में कुछ तो गलत है, जो उन लोगों को महसूस हो रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया से की गई एक बातचीत के दौरान बिग बॉस कंटेस्टेट विशाल आदित्य सिंह ने कहा कि क्योंकि मैं गांव का रहने वाला हूं, इसलिए मैं इन बातों पर थोड़ा यकीन करता हूं.

     




    विशाल ने कहा कि बिग बॉस 13 का घर हॉन्टड है. ऐसा मेरे साथ-साथ बाकी लोग असीम रियाज, आरती सिंह, रश्मि देसाई और बाकी के लोगों को भी लगा. उन्होंने कहा कि मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद मुझे यकीन हो गया कि यहां कुछ न कुछ तो है. बातचीत में विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी मुझसे अजीबो-गरीब हरकतों के बारे में जिक्र किया था. उन्होंने कहा कि हिमांशी खुराना भी इस वजह से घर में एक बार डरी थीं.

    आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब विशाल आदित्य ने घर में भूत का जिक्र किया हो. घर से बाहर आने के बाद भी उन्होंने घर में कुछ अजीब हरकतो के बारे में जिक्र किया था. बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स भी मीडिया से बातचीत में घर के अंदर कुछ अजीब होने की बात कह चुके हैं. सीजन 12 की कंटेस्टेंट सबा खान और सोमी खान ने भी कहा था कि उन्हें ऐसा लगता था कि आस-पास कुछ है.

    ये भी पढ़ें: बिजी शेड्यूल के बीच चुपके-चुपके माहिरा शर्मा से मिल रहे हैं पारस छाबड़ा, वीडियो वायरल 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.