नील भट्ट के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या हुईं कोरोना का शिकार, एक्टर्स के बिना शुरू होगी शो की शूटिंग

मंगेतर ऐश्वर्या के साथ एक्टर नील भट्ट (Instagram @NeilBhatt)

मंगेतर ऐश्वर्या के साथ एक्टर नील भट्ट (Instagram @NeilBhatt)

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. ऐश्वर्या के साथ कुछ क्रू मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2021, 11:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कोरोना वायरस आपनी पकड़ मजबूत बनाता जा रहा है. टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) के बाद उनकी मंगेतर और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं. ऐश्वर्या के साथ कुछ क्रू मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दोनों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. नील के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद शो की शूटिंग को रोक दिया गया था.

दोनों एक्टर्स के होम क्वारंटीन होने के बाद शो मेकर्स ने शूटिंग को फिर स्टार्ट करने का फैसला ले लिया है. इन दिनों ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर होली सीक्वेंस की शूटिंग चल रही है. नील भट्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर खुद शो के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह ने दी थी, जिसके बाद शो की शूटिंग को रोल दिया गया था.

वहीं अब एक रिपोर्ट के मुताबिक सेट पर कोरोना गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है. कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोक दी गई थी अब आज फिर से सेट पर लोग वापस आने वाले हैं. शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि हां, ये बात सच है. नील को कल कुछ लक्षण नजर आएं, जब वो शो में होली के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि, जैसे ही नील ने प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में बता दिया तब उन्होंने तुरंत शूटिंग रोक दी.

बता दें कि बॉलीवुड में भी एक्टर रणबीर कपूर और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इन दोनों के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई और उसके बाद एक्ट्रेस भी होम क्वारंटाइन हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज