Home /News /entertainment /

GHKKPM 23rd Nov Update: सई-विराट आ रहे एक दूसरे के करीब, अश्विनी पर इसलिए भड़की भवानी

GHKKPM 23rd Nov Update: सई-विराट आ रहे एक दूसरे के करीब, अश्विनी पर इसलिए भड़की भवानी

सई और विराट एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.(फोटो साभार: hotstar)

सई और विराट एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.(फोटो साभार: hotstar)

गुम है किसी के प्यार में ( Ghum Hai Kisike Pyaar Mein) 23 नवबंर, मंगलवार को दिखाया गया कि निनाद अश्विनी से कहता है कि वो सई और विराट को दिवाली शॉपिंग के लिए ले जाए ताकि दोनों कुछ समय साथ बिताएं. विराट फिर से सई के तबीयत और दवाई के बारे में पूछने आता है. सई उसे बताती है कि उसका कोर्स एक दिन पहले ही खत्म हो चुका है. विराट उसे गर्म पानी में विक्स मिला कर देता है और भाप लेने कहता है. सई उसे बताती है कि बचपन में अब्बा उसे नीलगिरी तेल और कपूर मिलाकर स्टीम लेने के लिए कहते थे.

अधिक पढ़ें ...

    गुम है किसी के प्यार में ( Ghum Hai Kisike Pyaar Mein) 23 नवबंर, मंगलवार को दिखाया गया कि विराट सई के कमरे में जाता है और उसे उठाता है. वो सई से पूछता है कि क्या वो ठीक है. सई उसे बताती है कि उसकी तबियत ठीक नहीं है. उसकी नाक सर्दी से पूरी तरह बंद है. विराट उसे गर्म पानी में विक्स मिला कर देता है और भाप लेने कहता है. सई उसे बताती है कि बचपन में अब्बा उसे नीलगिरी तेल और कपूर मिलाकर स्टीम लेने के लिए कहते थे.

    इधर, गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अश्विनी निनाद के शर्ट का बटन सिलती है. निनाद अश्विनी से पूछता है कि क्या सई और विराट एक दूसरे से प्यार करते हैं. अश्विनी बताती है कि अलग-अलग कमरों में रहने के बाद उनका रिश्ता पहले से बेहतर हुआ है. निनाद अश्विनी से कहता है कि वो सई और विराट को दिवाली शॉपिंग के लिए ले जाए ताकि दोनों कुछ समय साथ बिताएं. विराट फिर से सई की तबियत और दवाई के बारे में पूछने आता है. सई उसे बताती है कि उसका कोर्स एक दिन पहले ही खत्म हो चुका है.

    विराट सई से पूछता है कि उसने ये बात पहले क्यों नहीं बताई. सई सोचती है कि अगर वो बता देती तो विराट उसके कमरे में नहीं आता. विराट वहीं, सई से कहता है कि क्या उसने इसलिए नहीं बताया ताकि विराट कमरे में आ सके और ये बोलकर दोनों हंसने लगते हैं. तब तक निनाद आकर दोनों को शॉपिंग के लिए तैयार होने के लिए कहता है. भवानी पाखी और सोनाली से फर्निचर साफ करने कहती है. अश्विनी भवानी से कहती है कि निनाद के कहने पर वो विराट और सई को शॉपिंग के लिए ले जा रही है.

    भवानी गुस्सा हो जाती है और कहती है वो कैसे दोनों को शॉपिंग करने ले जाती है. भवानी कहती है कि अब घर की सभी बहुएं शॉपिंग करने के लिए जाना चाहेंगी. अश्विनी कहती है कि नई पीढ़ी के लिए परंपरा, त्योहार और इसके महत्व के बारे में पता होना चाहिए. विराट तब तक वहां आ जाता है कि कहता है कि उनकी पीढ़ी को भी जिम्मेदारियों का एहसास होना चाहिए.

    ओंकार निनाद पर चिल्लाता है कि उसने क्यों शॉपिंग के लिए क्यों कहा. ये बहस चलती रहती है और सोनाली कहती है कि अगर स्थिति उसके कंट्रोल में होती तो वो विराट की पत्नी को बदल देती.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Hotstar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर