Home /News /entertainment /

Ghum Hai Kisike Pyaar Mein 28th oct Updates: बढ़ रही हैं विराट-सई की दोस्ती, क्या करेगी पाखी?

Ghum Hai Kisike Pyaar Mein 28th oct Updates: बढ़ रही हैं विराट-सई की दोस्ती, क्या करेगी पाखी?

सीरियल में सई और विराट की दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. (फाइल फोटो)

सीरियल में सई और विराट की दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. (फाइल फोटो)

विराट जबरदस्ती सई को दवा खाने के लिए कहता है और उससे कहता है कि उसे मेडिसिन की अहमियत पता होनी चाहिए, क्योंकि वो मेडिकल स्टूडेंट है. सई उससे ताने नहीं मारने के लिए कहती है. इस बीच, सम्राट सई के कमरे में उससे माफी मांगने के लिए आता है क्योंकि वो डिस्चार्ज होते समय अस्पताल में मौजूद नहीं होता है. सई उससे माफी नहीं मांगने के लिए कहती है क्योंकि पुलकित ने उसे बताया है कि वो सर्जरी के दौरान वहां था और भाइयों को सॉरी नहीं बोलना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

    ‘गुम है किसी के प्यार’ में 28 अक्टूबर (Ghum Hai Kisike Pyaar) गुरुवार को दिखाया गया कि विराट सई से कहता है कि वो उसका नौकर नहीं है. वहीं, सई कहती है कि चूंकि उसने क्वीन बुलाया है इसलिए वो अब उसका नौकर है. दोनों हंसते हैं और विराट सई से कहता है कि वो उसे सिर्फ विराट बुलाए ना कि ‘विराट सर’. सई विराट से कहती है कि वो उसे अब मोदक बुलाएगी क्योंकि उसका मूड मोदक की तरह ही बदलता रहता है. विराट सई से कहता है कि वो भी एक निकनेम फिर रखेगा और उसे आंखें बंद करने के लिए कहता है. विराट सई के मुंह में मिर्ची रख देता है और वो चिल्लाने लगती हैं. विराट उससे कहता है कि वो सई को अब से मिर्ची बुलाएगा क्योंकि उनके दोनों निकनेम ही उन्हें पूरा करते हैं. मीठा (मोदक) और तीखा (मिर्ची). दोनों हंसने लगते हैं.

    इसके बाद विराट जबरदस्ती सई को दवा खाने के लिए कहता है और उससे कहता है कि उसे मेडिसिन की अहमियत पता होनी चाहिए, क्योंकि वो मेडिकल स्टूडेंट है. सई उससे ताने नहीं मारने के लिए कहती है. इस बीच, सम्राट सई के कमरे में उससे माफी मांगने के लिए आता है क्योंकि वो डिस्चार्ज होते समय अस्पताल में मौजूद नहीं होता है.

    सई उससे माफी नहीं मांगने के लिए कहती है क्योंकि पुलकित ने उसे बताया है कि वो सर्जरी के दौरान वहां था और भाइयों को सॉरी नहीं बोलना चाहिए. वो कहती है कि उसके अब्बा के गुजर जाने के बाद वो अपने परिवार को मिस करती थी. लेकिन अब वो विराट के परिवार के कारण कंप्लीट महसूस करती है. दोनों इमोशनल हो जाते हैं और सई सम्राट को हग करती है.

    सई सम्राट से कहती है कि उसने विराट का नाम ‘मोदक’ रखा है क्योंकि वो गुस्से में मोदक जैसा ही फूलता है. विराट भी सम्राट से कहता है कि उसने सई का नाम मिर्ची रखा है और उसे बताता है कि ये अश्विनी का आइडिया था कि दोनों दोस्त बनकर रहें. पाखी कमरे में आती है और सम्राट से पूछती है कि क्या वो वैशाली को घर तक ड्रॉप कर पाएगा.

    सम्राट उसे सई की हेल्थ के बारे में पूछने को कहता है लेकिन पाखी बहुत रुखा व्यवहार करती है. इस बीच भवानी कमरे में आ जाती है और सम्राट से पाखी को ले जाने के लिए कहती है. पाखी और सई के बीच इमोशनल बातचीत होती है. विराट सई से आराम करने के लिए कहकर वहां से निकल जाता है. सई अपने अब्बा से कहती है कि उसे उम्मीद कि ये दोस्ती चलेगी.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, TV Actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर