Home /News /entertainment /

GHKKPM 29th Nov Update: सई ने विराट को लगाया गले तो सोनाली ने चुपके से क्लिक की तस्वीरें, सम्राट ने लगाई क्लास

GHKKPM 29th Nov Update: सई ने विराट को लगाया गले तो सोनाली ने चुपके से क्लिक की तस्वीरें, सम्राट ने लगाई क्लास

सई जैसे ही काम करते हुए गिरती है विराट उसे अपनी बाहों में थाम लेता है.(फोटो साभार: Hotstar)

सई जैसे ही काम करते हुए गिरती है विराट उसे अपनी बाहों में थाम लेता है.(फोटो साभार: Hotstar)

गुम है किसी के प्यार में ( Ghum Hai Kisike Pyaar Mein) 28 नवबंर, सोमवार को दिखाया गया कि विराट-सई एक दूसरे को हग करते हैं, सोनाली उनकी तस्वीरें ले लेती है. सोनाली अंदर आकर भवानी को ये तस्वीरें दिखाती है. तब तक सई और विराट भी घर के अंदर आते हैं. भवानी उन्हें देखते ही उनपर चिल्लाने लगती है और कहती है कि वो परिवार को शर्मिंदा कर रहे हैं. सम्राट सोनाली की क्लास लगा देता है और कहता है कि कि उसने विराट और सई की तस्वीरें क्यों ली. दोनों शादीशुदा हैं ये उनकी निजता पर अटैक कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: गुम है किसी के प्यार में ( Ghum Hai Kisike Pyaar Mein) 28 नवबंर, सोमवार को दिखाया गया कि विराट सई को पूरे घर में ढूंढता है. लेकिन, विराट को सई टेबल पर चढ़कर डेकोरेशन करते हुए नजर आती है. विराट जैसे ही सई के पास जाता है वो टेबल से गिर जाती है. विराट उसे थाम लेता है. सई विराट से कहती है कि वो उसे डिस्टर्ब ना करे और काम करने दे लेकिन विराट कहता है कि उसे कुछ दिखाना है. विराट इस दौरान काफी एक्साइटेड रहता है. विराट सई को बाहर लेकर जाता है और उसे कार में बैठने के लिए कहता है.

    ‘गुम है किसी के प्यार’ में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सई ये सुनकर एक्साइटेड हो जाती है और विराट से पूछती है कि क्या वो उसे ड्राइविंग सिखाएगा. विराट सई से कहता है कि जो कुछ उसका है, वो सई का भी है. इस बीच पाखी सई को ढूंढ रही होती है लेकिन उसे सई कहीं नहीं मिलती. भवानी करिश्मा से पूछती है कि सई कहां है? करिश्मा उससे कहती है कि सई और विराट बाहर गए हैं. इधर, विराट सई को कार चलाना सिखाना शुरू करता है और ये जानकर सई की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. सई विराट के दिशा निर्देशों के साथ कार चलाना शुरू करती है. विराट उसे डांटता और ताने भी मारता है ताकि वो अच्छे से सीखे.

    इसके बाद विराट सई को कॉम्पलिमेंट देता है कि वो जल्दी सीखती है. विराट उसे वापस लेकर घर आता है. सई खुशी के मारे विराट को हग करती है. जैसे ही विराट-सई एक दूसरे को हग करते हैं, सोनाली उनकी तस्वीरें ले लेती है. सोनाली अंदर आकर भवानी को ये तस्वीरें दिखाती है. तब तक सई और विराट भी घर के अंदर आते हैं. भवानी उन्हें देखते ही उनपर चिल्लाने लगती है और कहती है कि वो परिवार को शर्मिंदा कर रहे हैं.

    विराट भवानी से कहता है कि वो सिर्फ सई को ड्राइविंग सिखा रहा था. विराट की बातों को रोकते हुए सोनाली कहती है कि तस्वीरें तो कुछ और कह रही हैं. वहीं, अश्विनी उन्हें रोकते हुए कहती है कि ये तस्वीरें प्यारी हैं. लेकिन, भवानी कहती है कि शादीशुदा लोगों का दुनिया के सामने कैसा व्यवहार करने का एक तरीका होता है. विराट उनसे कहता है कि ये सिर्फ फ्रेंडली हग था. सोनाली सभी से कहती है कि कई लोग उन्हें देख रहे थे.

    पाखी तब तक सई से कहती है कि उसने ऐसा क्यों किया किया वहीं, इस बात से सई को गुस्सा आ जाता है और कहती है अगर उसने हग किया तो भी क्या प्रॉब्लम है. सम्राट सोनाली की क्लास लगा देता है और कहता है कि कि उसने विराट और सई की तस्वीरें क्यों ली. दोनों शादीशुदा हैं ये उनकी निजता पर अटैक कर रही है.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Zee tv

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर