Home /News /entertainment /

GHKKPM 2nd Dec Update: स्पेशल मिशन पर निकला विराट, सई से अलग होते देख खुश हुई पाखी

GHKKPM 2nd Dec Update: स्पेशल मिशन पर निकला विराट, सई से अलग होते देख खुश हुई पाखी

विराट नए मिशन पर निकल जाता है. (फोटो साभार: hotstar)

विराट नए मिशन पर निकल जाता है. (फोटो साभार: hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisike Pyaar Mein Written Update) में 2 दिसंबर, गुरुवार को दिखाया गया कि सई देखती है कि विराट ड्यूटी के लिए तैयार हो रहा है. विराट भी सई को देखते ही बोलता है कि उसे एक महत्वपूर्ण मिशन पर जाना है. इस बीच, पूरा परिवार हॉल में मौजूद रहता है और सोनाली सई के बुराई कर रही होती है. इधर, सई विराट से पूछती है कि वो कौन से मिशन पर जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisike Pyaar Mein 2nd Dec Written Update) 2 दिसंबर, गुरुवार को दिखाया गया कि पाखी पूरे परिवार के सामने कहती है कि उनके स्टार कपल विराट और सई मिसिंग हैं. सोनाली उनका मजाक उड़ाती है और कहती है कि सई अब तक विराट के कमरे में शिफ्ट कर चुकी होगी और कमरे से बाहर नहीं आना चाहती. वहीं, देवी उसे सई के बारे में बुरा बोलने से रोकती है. अश्विनी भी सोनाली को दूसरे कपल के बारे में बातें करने और उसके बच्चों को छोड़ देने के लिए कहती है. ओंकर भी सभी लोगों के ऊपर चिल्लाने लगता है कि उन्हें सम्मान देना नहीं आता.

    ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि मोहित ओंकार से कहता है कि वो जाकर उन्हें बुला लाता है. लेकिन, अश्विनी कहती है कि वो खुद आ जाएंगे अभी पूजा में टाइम हैं. सई सूटकेस लेकर विराट के कमरे से डीआईजी के शब्दों को याद करती है. सई विराट से पूछना चाहती है कि उसका ख्याल एक दोस्त के तौर रखता है या पति की तरह. वो देखकर चौंक जाती है कि विराट ड्यूटी के लिए तैयार हो रहा है. विराट भी सई को देखते ही बोलता है कि उसे एक महत्वपूर्ण मिशन पर जाना है.

    इस बीच, पूरा परिवार हॉल में मौजूद रहता है और सोनाली सई के बुराई कर रही होती है. इधर, सई विराट से पूछती है कि वो कौन से मिशन पर जा रहा है. वो याद करता है कि डीआईजी द्वारा उसे एक सीक्रेट मिशन के बारे में बताया गया है. पर विराट सई को कहता है कि प्रोटोकाल के अनुसार वो उसे मिशन के बारे में नहीं बता सकता है. सई विराट से कहती है वो हमेशा बेस्ट फ्रेंड बनकर रहेंगे. विराट नीचे आता है और बाकी लोगों को भी बताता है कि उसे निकलना होगा.

    भवानी विराट से कहती है कि वो इस समय क्यों जा रहा है. सई उससे पूछती है कि क्या डीआईजी उसे मिशन के बारे में बताने आए थे. विराट इसका जवाब हां में देता है. अश्विनी को चिंता होने लगती है. वो कहती है कि दोनों सई और विराट जब भी अलग होते हैं कोई एक हमेशा मुसीबत में आ जाता है. विराट अश्विनी से चिंता नहीं करने के लिए कहता है और सई का हाथ पकड़ लेता है.

    ये सब देखकर पाखी को जलन होने लगती है और कहती कि वो सई को अपने साथ लेकर नहीं जा सकता है. विराट उसे डांट लगाता है कि वो पहले भी कई बार बोल चुका है कि वो सई और उसके बीच ना बोले. विराट कहता है कि अब वो और सई बेस्ट फ्रेंड हैं और सई अपने घर पर होगी और अपनों के बीच सुरक्षित होगी इसलिए किसी पर आंच नहीं आएगी.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर