Home /News /entertainment /

GHKKPM 30th Nov Update: अश्विनी को मिली भवानी से फटकार, अकेले में रोते दिखी सई

GHKKPM 30th Nov Update: अश्विनी को मिली भवानी से फटकार, अकेले में रोते दिखी सई

विराट सई के मूड को ठीक करने की कोशिश करता है.(फोटो साभार: hotstar)

विराट सई के मूड को ठीक करने की कोशिश करता है.(फोटो साभार: hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisike Pyaar Mein Written Update) 30 नवबंर, सोमवार को दिखाया गया कि अश्विनी भवानी से कहती है कि वो सई को उसकी गलती के लिए डांट सकती है लेकिन अच्छे कामों की भी तारीफ होनी चाहिए. इधर सई अपने कमरे में रो रही होती है. विराट उसके पास स्नैक्स लेकर जाता है और उसका मूड ठीक करने की कोशिश करता है. भवानी से अश्विनी कहती है कि फिलहाल दोनों को कुछ दिन अलग-अलग कमरों में रहने देना अभी बेहतर होगा. दोनों को अलग-अलग रहने से एक दूसरे से प्यार का एहसास होगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisike Pyaar Mein 30th Nov Update) 30 नवबंर, सोमवार को दिखाया गया कि अश्विनी भवानी के पास सई के बारे में बात करने के लिए जाती है. भवानी अश्विनी को देखते ही कहती है कि अगर वो सई का सपोर्ट करने आई है तो उसे वापस चले जाना चाहिए या फिर वो नाराज हो जाएगी. अश्विनी भवानी से कहती है कि वो परिवार की मुखिया है और गलती करने पर सजा देने का उसे पूरा हक है. अश्विनी बताती है कि वो यहां दिवाली गिफ्ट की वजह से आई है.

    ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अश्विनी भवानी को साड़ी दिखाती है. भवानी को ये साड़ी पसंद आती है. तो वहीं अश्विनी उसे बताती है कि ये साड़ी असल में सई ने पसंद किया था. भवानी ये सुनकर चौंक जाती है और उसे साड़ी वापस दे देती है. अश्विनी भवानी से कहती है कि वो सई को उसकी गलती के लिए डांट सकती है लेकिन अच्छे कामों की भी तारीफ होनी चाहिए. इधर सई अपने कमरे में रो रही होती है. विराट उसके पास स्नैक्स लेकर जाता है और उसका मूड ठीक करने की कोशिश करता है.

    विराट को देखकर सई शांत हो जाती है. अश्विनी भवानी से कहती है कि उसने सई और विराट को अलग कमरे में रहने देने फैसले से दोनों के बीच दोस्ती मजबूत हुई, साथ ही इस फैसले से वे अच्छे दोस्त बन रहे हैं, और अब एक कमरे में साथ में रहने से पति-पत्नी के रूप में भी करीब आ रहे हैं. भवानी कहती है कि ये एक अच्छा आइडिया था. भवानी से अश्विनी कहती है कि फिलहाल दोनों को कुछ दिन अलग-अलग कमरों में रहने देना अभी बेहतर होगा.

    दोनों को अलग-अलग रहने से एक दूसरे से प्यार का एहसास होगा. भवानी कहती हैं कि उसने सिर्फ उनके एक फैसले की प्रशंसा की और दूसरे को स्वीकार नहीं किया, सई को विराट के कमरे में वापस शिफ्ट करने का उनका निर्णय अंतिम है. वहीं, पाखी को सई द्वारा सुनाई गई बातें याद आती है और उसे गुस्सा आने लगता है. सम्राट तब तक कमरे में आ जाता है और पूछता है कि क्या हुआ है. सम्राट उससे ये भी पूछता है कि उसने क्यों सई को डांटने की कोशिश की.

    साथ ही सम्राट उससे ये भी पूछता है कि विराट के कमरे के बाहर क्या कर रही थी. इस बीच विराट सई को खुश करने की कोशिश करता है. सई उसे बताती है कि उसे भवानी का व्यवहार पसंद नहीं आया. विराट सई को समझाता है कि भवानी ओल्ड फैशन्ड है और उसे भवानी की नजरों से स्थिति को देखना चाहिए. सई विराट से पूछती है कि वो अपना ड्राइविंग क्लास कब कंटिन्यू करेगी.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर