Home /News /entertainment /

GHKKPM 6th Dec Update: विराट-सदानंद का हुआ आमना-सामना, क्या दोस्त को करेगा अरेस्ट!

GHKKPM 6th Dec Update: विराट-सदानंद का हुआ आमना-सामना, क्या दोस्त को करेगा अरेस्ट!

सदानंद और विराट का आमना-सामना होता है  तो वहीं सई टेंशन में रहती है. (फोटो साभार: Hotstar)

सदानंद और विराट का आमना-सामना होता है तो वहीं सई टेंशन में रहती है. (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisike Pyaar Mein Update) 6 दिसंबर, सोमवार को दिखाया गया कि विराट और सदानंद के बीच जमकर फाइट होती है और विराट सदानंद के चेहरे पर से कपड़ा हटाता है. विराट सदानंद को देखकर इमोशनल हो जाता है और उसे पुराने दिन याद आ जाते हैं. वो सदानंद को गले लगाना चाहता है लेकिन सदानंद उसे धक्का मार देता है. विराट गिरने वाला होता है कि सदानंद उसे बचा लेता है और उसे गले लगाता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisike Pyaar Mein Written Update) 6 दिसंबर, सोमवार को दिखाया गया कि विराट अपनी टीम से कहता है कि वो खुले मैदान में कैंपिंग करेंगे ताकि सदानंद जब अपने लोगों को उनके आने का कारण जानने के लिए भेजे तो वो भी उनकी गतिविधि देख सकें. विराट उनसे कहता है कि सदानंद उसका कॉलेज का दोस्त जरूर था लेकिन वो अपना मिशन पूरा करके रहेगा. विराट को जंगल में कुछ हलचल नजर आती है और वो देखने के लिए जंगल जाता है. विराट को जंगल में बोनफायर नजर आता है. वो बोनफायर देखकर सदानंद को आसपास ढूंढने लगता है.

    ‘गुम है किसी के प्यार में’ दिखाया गया कि सदानंद भी वहां पहुंचता है और विराट को वापस जाने की चेतावनी देता है. विराट और सदानंद के बीच जमकर फाइट होती है और विराट सदानंद के चेहरे पर से कपड़ा हटाता है. विराट सदानंद को देखकर इमोशनल हो जाता है और उसे पुराने दिन याद आ जाते हैं. वो सदानंद को गले लगाना चाहता है लेकिन सदानंद उसे धक्का मार देता है. विराट गिरने वाला होता है कि सदानंद उसे बचा लेता है और उसे गले लगाता है. सदानंद विराट से कहता है कि उसकी लड़ाई विराट नहीं बल्कि सिस्टम से है.

    सदानंद विराट से वापस जाने के लिए कहता है. विराट कहता है कि वो अब भी उसका बेस्ट फ्रेंड है और उसे याद दिलाता है कि वो कितने क्लोज थे. विराट कहता है कि वो एक दोस्त के तौर पर उसे गले लगाए. सदानंद फिर से इमोशनल हो जाता है. इधर, सई विराट को लेकर टेंशन में होती है. वो बार-बार विराट को कॉल करती है लेकिन विराट का फोन टेंट में होता है. तब तक वहां मौजूद ऑफिसर सोचता है कि उसे विराट को देखने जाना चाहिए. विराट सदानंद से पूछता है कि वो क्यों कॉन्टैक्ट में नहीं था.

    सदानंद उससे कहता है कि उसने विराट को सई के साथ मॉल में देखा था. सदानंद उससे पूछता है कि क्या उसकी और सई की लव मैरिज है. विराट उससे कहता है कि उनकी अलग परिस्थिति में शादी हुई थी. सदानंद उससे पूछता है कि क्या वो शादी में खुश नहीं है. विराट उससे कहता है कि वो बयां नहीं कर सकता कि वो इस शादी से कितना खुश है.

    विराट सदानंद से कहता है कि उसे नहीं पता कि उसकी पत्नी उससे प्यार करती है या नहीं. विराट सदानंद से पूछता है कि क्या वो शादीशुदा है. सदानंद अपने बारे में बताता है कि वो शादीशुदा है और उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है. विराट ये सुनकर शॉक्ड हो जाता है कि उसने प्रेग्नेंट पत्नी को जंगल में रखा है. विराट उससे सरेंडर करने के कहता है लेकिन सदानंद मना करता है.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर