होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKPM 24th June Written Update: सई और विराट बनेंगे सरोगेट पेरेंट्स, पाखी की प्लानिंग हुई बर्बाद

GHKPM 24th June Written Update: सई और विराट बनेंगे सरोगेट पेरेंट्स, पाखी की प्लानिंग हुई बर्बाद

भवानी सरोगेट मदर को ढूंढेगी. (फोटो साभारः Instagram @Starplus)

भवानी सरोगेट मदर को ढूंढेगी. (फोटो साभारः Instagram @Starplus)

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24th June Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि विराट सरोगेसी को अपनाने के लिए सई ...अधिक पढ़ें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 24th June Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि सई और विराट घर आते हैं और भवानी किशोरी से कहती है कि वह उनसे बात करना चाहती है. विराट पूछता है उसके दिल में क्या चल रहा है. वह कहती है कि उसने सुना है कि दोनों अपने रिश्ते में मतभेदों का सामना कर रहे हैं. पाखी कहती है कि वे दूसरे कमरों में सो रहे हैं. सई कहती है कि वे अलग-अलग सोते थे, लेकिन अब विराट उसी कमरे में सोते थे जिसमें वह रहती थी. वे दोनों सभी को बताते हैं कि वे माता-पिता बनने के लिए राजी हो गए हैं. उनका रिएक्शन सुनकर सभी खुश हो जाते हैं लेकिन पाखी नाराज हो जाती है.

करिश्मा कहती है कि कई सेलेब्रिटी भी सरोगेसी के लिए जाते हैं. सोनाली पूछती है कि यह कैसे हुआ. करिश्मा कहती है कि वह नहीं जानती. सई उन्हें पूरी प्रक्रिया समझाती है और भवानी खुश हो जाती है और कहती है कि वह सरोगेट मां को चुनेंगी क्योंकि वह महिला की बैकग्राउंड की जांच करना चाहती है और उसकी जाति का पता लगाना चाहती है.

सई उसे कहती है कि वह एक डॉक्टर है इसलिए वह एक स्वस्थ व्यक्ति को सरोगेट मां बनने के लिए ढूंढेगी. भवानी कहती है कि यह स्वीकार्य नहीं है क्योंकि उसे तब तक कोई संतुष्टि नहीं होगी जब तक कि वह महिला की जाति को नहीं जानती और उसे जाने बिना प्रक्रिया शुरू नहीं होने देगी. विराट उन्हें कहता है कि वे इसके बारे में देखेंगे और सई के साथ कमरे में चला जाता है.

सई अपनी अलमारी खोलती है और साड़ी देखकर हैरान हो जाती है. विराट उसे कहता है कि पाखी ने आकर उसे साड़ी दी. सई कहती है कि यह अजीब है कि वह एक तरफ उनके साथ अच्छा व्यवहार कर रही हैं और दूसरी तरफ, उन्हें सरोगेसी का विचार पसंद नहीं है. वह उसे कहती है कि वह उलझन में है कि पाखी उसे पसंद करती है या नहीं.

GHKPM 21th June Written Update: सई और पाखी ने साथ पी कॉफी, चह्वाण फैमिली मनाएगी सम्राट की बर्थ एनिवर्सरी

विराट उससे कहता है कि उसे इस बारे में पाखी से बात करनी चाहिए. पाखी वैशाली से कहती है कि सई हमेशा विराट के करीब आने की उसकी प्लानिंग को बर्बाद कर देती है. सई पाखी के कमरे में एंट्री करती है और उसकी साड़ी लौटाती है और उससे कहती है कि वह चाहती है कि पाखी खुद को एक और मौका दे.

Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें