Home /News /entertainment /

ghum hai kisikey pyaar meiin 27th june written update sai opposed bhavani decision rk

GHKPM 27th June Written Update: सई ने किया भवानी के फैसले का विरोध, नहीं चाहती सरोगेट मां बने पाखी

पाखी को सरोगेट मां नहीं बनाना चाहती सई. (फोटो साभारः Instagram @kishorishahane)

पाखी को सरोगेट मां नहीं बनाना चाहती सई. (फोटो साभारः Instagram @kishorishahane)

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 27th June Written Update: पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि भवानी पाखी को सरोगेट मां के लिए चुन लेती हैं. सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि सई भवानी के फैसले का विरोध करती है. सई पाखी से भी सरोगेट मां बनने के लिए मना करती है.

अधिक पढ़ें ...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 27th June Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि भवानी सभी को इकट्ठा करती है और घोषणा करती है कि पाखी सई और विराट के बच्चे की सरोगेट मां होगी. सब चौंक जाते हैं. भवानी बताती हैं कि उनके परिवार के किसी व्यक्ति से बेहतर व्यक्ति कौन हो सकता है. वह पाखी के बैकग्राउंड को भी जानती है और एक अच्छी सरोगेट मां हो सकती है. मानसी कहती है कि वह चाहती थी कि सम्राट की मौत के बाद पाखी आगे बढ़े. भवानी कहती है कि जब पाखी खुद चह्वाण परिवार की बहू बनना चाहती है तो उसे आगे बढ़कर किसी और से शादी क्यों करनी चाहिए.

मानसी को इस बात का बुरा लगता है कि पाखी इस घर में फंसी हुई है. भवानी कहती है कि हर किसी के लिए अपने जीवनसाथी की मृत्यु के बाद किसी और से शादी करना जरूरी नहीं है. वह कहती है कि कोई भी उनकी पत्नी बने रह सकता है और उससे प्यार कर सकता है. सई पाखी से पूछती है कि उसने अपने फैसले के बारे में सीधे उससे सलाह क्यों नहीं ली.

सई पाखी से कहती है कि जब वह उसके साथ बात करने आई थी तो उसने उसे क्यों नहीं बताया. पाखी बताती है कि वह सई के साथ अच्छा व्यवहार करने की कोशिश कर रही है लेकिन उसे उसके इरादों पर शक है. वह कहती है कि वह सामान्य होने की कोशिश कर रही है. सई उसे कहती है कि उसे यह अजीब लगता है कि उसने सरोगेसी के उनके फैसले की आलोचना की और अब खुद इसका हिस्सा बनना चाहती है.

GHKPM 25th June Written Update: पाखी ने विराट को पाने के लिए बनाया खास प्लान, बनेगी सरोगेट मां

विराट कहता है कि अगर सई इस फैसले से ठीक नहीं हैं तो पाखी को सरोगेट मां बनने में भी वे सहज नहीं हैं. ओंकार और सोनाली ने पाखी का बचाव किया. भवानी कहती है कि वह चुनना चाहती थी कि सरोगेट मां कौन होगी और इसलिए उसने पाखी को चुना है और कोई भी उसका फैसला नहीं बदल सकता है. पाखी मुस्कुराते हुए चली जाती है.

Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर