होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKPM 29th June Written Update: पाखी ने की विराट को बहलाने की कोशिश, भवानी चाहती है फैसला बदले सई

GHKPM 29th June Written Update: पाखी ने की विराट को बहलाने की कोशिश, भवानी चाहती है फैसला बदले सई

भवानी सई पर हुई गुस्सा. (फोटो साभार: Hotstar)

भवानी सई पर हुई गुस्सा. (फोटो साभार: Hotstar)

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 29th June Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सई को उसके मरीज की पत्नी सरोगेट मा ...अधिक पढ़ें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 29th June Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि पाखी विराट से कहती है कि वह उसके बच्चे की मां बनना चाहती है और वह चौंक जाता है. वह कहती है कि उसका मतलब यह नहीं था, क्योंकि वह उसके और सई के बच्चे की सरोगेट मां बनना चाहती है लेकिन सई सहमत नहीं है. विराट कहता है कि चुनने का निर्णय सई और उसका है, इसलिए वह सई को अपना निर्णय बदलने के लिए नहीं कह सकता. वह उसका हाथ पकड़ती है और विनती करती है लेकिन सई एंट्री करती है और उस पर विराट का हाथ छोड़ने के लिए चिल्लाती है.

सई विराट से पूछती है कि वह उसकी मौजूदगी को एंटरटेन क्यों कर रहा है जब उसे पता था कि वह उससे मिलने आने वाली है. वह उसे शांत होने के लिए कहता है. सई कहती है कि उसे एक सरोगेट मिला और पाखी पूछती है कि यह कौन है. सई कहती है कि इसमें चिंता की कोई बात नहीं है. बाद में, घर में सईं विराट को अपने मरीज की पत्नी के बारे में बताती है.

वह खुश हो जाता है. भवानी कमरे में आती है और पाखी को स्वीकार नहीं करने के लिए सई पर चिल्लाती है. सई कहती है कि नियम के अनुसार केवल एक मां ही सरोगेट हो सकती है और कहती है कि वह अपना निर्णय नहीं बदलेगी. भवानी कहती है कि वह एक अनाथ होने के कारण पारिवारिक भावनाओं को नहीं समझती है. विराट उनसे बोलता हैं कि वह इस तरह कैसे बात कर सकती है.

GHKPM 28th June Written Update: पाखी नहीं बन सकती सरोगेट मां, सई को मिला ऑफर

अश्विनी कहती है कि वे सभी सई के परिवार हैं. भवानी कहती है कि वह जानती है कि वह क्या कर रही है और सई कोई बात नहीं बताती हैं कि वह अपना निर्णय नहीं बदलेगी और छोड़ देगी. ओंकार कहता है कि भवानी सई द्वारा चुनी गई सरोगेट मां की जांच करेगी और तय करेगी कि क्या वह उसे ही चाहती है.

बाद में, भवानी विराट को उसके फैसले को समझने और उसमें बदलाव करने की कोशिश करती है. वह कहता है कि वह सई के साथ तय करेगा कि वहां मां कौन होगी.

Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें