Home /News /entertainment /

GHKKPM 7th Dec Update: सई करती है विराट को मिस, पाखी से हुई तीखी बहस

GHKKPM 7th Dec Update: सई करती है विराट को मिस, पाखी से हुई तीखी बहस

गुम है किसी के प्यार में लेटेस्ट अपडेट (फोटो साभार: Hotstar)

गुम है किसी के प्यार में लेटेस्ट अपडेट (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) 7 दिसंबर, मंगलवार को दिखाया गया कि सई और पाखी में तीखी बहस हो जाती है. सई पाखी से कहती है कि उसका पति एक साल बाद आया है और फिर भी उनसे दूर ही रहती है. पाखी सई से कहती है कि वो अपने पति के साथ एक ही रूम में रहते हैं लेकिन सई कहती है कि उसने कई बार पाखी को सम्राट से नजरें चुराते हुए देखा है. तब तक मौके पर सम्राट आ जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update) 7 दिसंबर, मंगलवार को दिखाया गया कि सई पाखी से कहती है कि उसका पति एक साल बाद आया है और फिर भी उनसे दूर ही रहती है. पाखी सई से कहती है कि वो अपने पति के साथ एक ही कमरे में रहती है लेकिन सई कहती है कि उसने कई बार पाखी को सम्राट से नजरें चुराते हुए देखा है. तब तक मौके पर सम्राट आ जाता है और दोनों से पूछता है कि क्या बातें हो रही हैं.

     ‘गुम है किसी के प्यार में’ दिखाया गया कि पाखी घबराहट में टॉपिक बदल देती है तो वहीं सई सम्राट से कहती है कि पाखी आजकल उसकी चिंता करने लगी है. रात में भी कमरे में आकर उसने हालचाल पूछा था. सम्राट यह सब सुनकर खुश होता है कि और कहता है कि ये बहुत अच्छी बात है कि दोनों की बॉन्डिंग बढ़ रही है. पाखी कहती है कि उसे जाकर फंक्शन की तैयारियां करनी है क्योंकि विराट यहां नहीं है तो सई भी उसकी मदद नहीं कर पाएगी.

    इस बीच, विराट लोकल मैप पर देखता है और कहता है कि वो उस एरिया में अटैक करेगा जहां कम जनसंख्या है. विराट कहता है कि वो सदानंद को बहुत ही अच्छे से जानता है. विराट को चिंता होती है कि वो कैसे बुलेटप्रूफ कार को ब्लास्ट करेगा. इधर, सदानंद कहता है कि पुलिस अभी ये समझने की कोशिश कर रही होगी कि बुलेटप्रूफ कार में ब्लास्ट कैसे होगा. उसका आतंकवादी पार्टनर उसे बम देता है जिससे मंत्री पर हमला किया जा सकता है. सदानंद उनसे कहता है कि हमारा खून बहे या उनका बात तो एक ही है. सदानंद की प्रेग्नेंट पत्नी श्रुति वहां पहुंच जाती है.

    श्रुति को देखकर सदानंद उसे बैठने के लिए कहता है. श्रुति कहती है एक दिन पहले वो मिलने नहीं आया था इसलिए वो यहां आई है. श्रुति कहती है कि वो सदानंद को तब से जानती है जब से वो उसके पिता से पढ़ने आता था. वो कहती है कि इंसाफ को लेकर सदानंद का जुनून उसे हमेशा पसंद आया है इसलिए वो कभी अपने पिता को मिस नहीं करती है. पहले उसे डर नहीं लगता था लेकिन अब अपने बच्चे को लेकर वो डरती है. वहीं, सदानंद कहता है कि वो हमेशा उसके और बच्चे के लिए मौजूद रहेगा इसलिए वो नहीं डरे.

    घर में भवानी घर की सजावट देखकर तारीफ करती है. पुलकित और देवयानी सभी रस्मों को निभाते हैं और सभी से आरती करने के लिए कहते हैं. सोनाली कहती है कि सभी पतियों को अपनी पत्नियों को कुछ गिफ्ट्स देने चाहिए. साथ ही वो कहती है कि उसे बुरा लग रहा है कि विराट यहां नहीं है. सई सोनाली से कहती है कि उसे चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि विराट ने पहले ही उसे गिफ्ट दे दिया है. इधर सई विराट के साथ बाली पद्ययामी रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट करने के सपने देखती है.

    Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर