TRP लिस्ट से ‘इंडियन आइडल 12’ OUT, 'अनुपमां' को पछाड़ ये शो बना नंबर-1

'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमां' दोनों स्टार प्लस पर प्रसारित होते हैं. फोटो साभार- फाइल फोटो

'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमां' दोनों स्टार प्लस पर प्रसारित होते हैं. फोटो साभार- फाइल फोटो

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अनुपमां (Anupamaa) पहले नंबर से खिसक गए हैं. धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) ने इस लिस्ट में जबरदस्त वापसी की है.

  • Share this:

मुंबई. हर हफ्ते टीवी शोज को जनता ने क्या प्यार दिया ये हर हफ्ते आने वाली टीआरपी (TRP) रिपोर्ट बताती है. इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. टीआरपी लिस्ट (TRP List) में कई समय से नंबर वन की कुर्सी में कायम 'अनुपमां (Anupamaa)' खिसककर नंबर दो पर खिसका दिया है. काफी समय से विवादों के बाद इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस बार भी टीआरपी की टॉप 5 की लिस्ट में कायम नहीं हो सकी. चलिए बताते हैं कि आखिर कौन सा शो किस स्थान पर है.

इस बार 'गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)' ने 'अनुपमां (Anupamaa)' को पछाड़ नंबर 1 पर अपना स्थान काबिज कर लिया है. पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है. लोगों को नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह तीनों की तिगड़ी पसंद आ रही हैं.

Youtube Video

रूपाली गांगुली का शो अनुपमां काफी समय से टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 बना हुआ था. इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली के शो अनुपमा ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की नई टीआरपी रिपोर्ट में दूसरा स्थान पाया है.

Youtube Video

टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान इमली सीरियल ने लिया है. सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली में इन दिनों चल रहा लव ट्रायंगल ड्रामा दर्शकों को पसंद आ रहा है.

लंबे वक्त के बाद टीआरपी रेस में साथ निभाना साथिया-2 ने वापसी की है. टीआरपी लिस्ट में ये शो चौथे नंबर पर है.



टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पांचवें नंबर पर हैं. यह देश का सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिटकॉम (सिचुएशन कॉमेडी) सीरियल है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज