'Ghum Hai Kisi...' में होगी दीपाली पंसारे की एंट्री, TRP में कहीं पीछे न छूट जाए 'Anupamaa'

‘गुम है किसी के प्यार में’ में दीपाली पंसारे की एंट्री.
(फोटो साभार : ghumhaikisikeypyaarmeiin_tarak/Instagram )

‘गुम है किसी के प्यार में’ में दीपाली पंसारे की एंट्री. (फोटो साभार : ghumhaikisikeypyaarmeiin_tarak/Instagram )

'टीवी के फेमस शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में दीपाली पंसारे (Deepali Pansare) की एंट्री होने वाली है. माना जा रहा है कि दीपाली के आने से शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई: स्टार प्लस के सुपरहिट शो में से एक ‘गुम है किसी के प्यार में’ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)  की कहानी हर दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में सई और विराट की जिंदगी में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया जा रहा है. चौहान हाउस में आए हुए एक लेटर ने हर किसी की नीद उड़ाई हुई है . दूसरी तरफ दिन बीतने के साथ-साथ सई और विराट के बीच की गलतफहमियां बढ़ती ही जा रही है. इस सबके बीच शो मेकर्स ने सीरियल  में एक नई एंट्री करवाने का प्लान बना लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही इस सीरियल में दीपाली पंसारे (Deepali Pansare) की एंट्री होने वाली है।

लेटर आने से पहले ही चौहान हाउस में लोग सई के खिलाफ है. सई ,पुलकित और देवयानी की शादी को भी सपोर्ट कर रही है. विराट भी सई का साथ दे ही रहा था कि पाखी ने उसे इस कदर समझा दिया कि अब वो भी सई के खिलाफ हो गया है. अब खबरों की माने तो दीपाली पंसारे की एंट्री से सीरियल की कहानी में भयंकर ट्विस्ट देखने को मिलेगा. दीपाली पंसारे इस शो में अहम किरदार निभाने वाली हैं.

(फोटो साभारः Instagram)


दीपाली पंसारे जल्द ही ‘गुम है किसी के प्यार में’  की शूटिंग शुरू करेंगी. दीपाली इस सीरियल में लावणी डांसर की भूमिका निभाने वाली हैं. साथ ही ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि दीपाली पंसारे के किरदार में दर्शकों को कई नए नए शेड्स भी देखने को मिलेंगे.
(फोटो साभारः Instagram)


दूसरी तरफ जब से सीरियल ‘अनुपमा’  की शुरुआत हुई है तब से टीआरपी लिस्ट में अपनी बढ़त बनाए हुए है. बीते कई हफ्ते से नील भट्ट स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’  भी टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है, लेकिन जिस तरह से 'गुम है किसी के प्यार में'  की कहानी में मेकर्स फेरबदल कर रहे हैं उससे माना जा रहा है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’  की कहानी में दर्शकों की दिलचस्पी भी बढ़ेगी. ऐसे में 'अनुपमा' (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में अपनी बादशाहत बरकरार रख पाएगी या नहीं ,ये देखने वाली बात होगी.

(फोटो साभारः Instagram)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज