Home /News /entertainment /

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट का शादी के बाद ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुआ जोरदार स्वागत, कपल ने काटा केक

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट का शादी के बाद ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुआ जोरदार स्वागत, कपल ने काटा केक

कपल ने 30 नवंबर को की थी शादी (फोटो साभार Instagram/@neil_bhatt)

कपल ने 30 नवंबर को की थी शादी (फोटो साभार Instagram/@neil_bhatt)

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के सेट पर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt-Aishwarya Sharma) का जोरदार स्वागत किया गया है. इसकी तस्वीर कपल ने सोशल मीडिया में शेयर की है. हाल ही में नील और ऐश्वर्या ने सात फेरे लिए हैं. कपल ने शादी उज्जैन में की थी. इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी. इस पार्टी में रेखा (Rekha) भी दोनों को बधाई देने के लिए पहुंची हुई थीं.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और एक्टर नील भट्ट (Aishwarya Sharma & Neil Bhatt ) अपनी शादी के बाद शूटिंग पर लौट आए हैं. ऐश्वर्या-नील ने कुछ दिन पहले ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है. कपल की शादी की फोटोज और वीडियोज पर खूब वायरल हुई थीं. ऐश्वर्या और नील ने अपनी शादी उज्जैन में की थी और रिसेप्शन पार्टी मुंबई में दिया था. इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के भी सितारे पहुंचे थे. अब कपल का ‘गुम है किसी के प्यार के’ ‘गुम है किसी के प्यार के’ (Ghum Hai Kisikey Pyar) के सेट पर जोरदार स्वागत किया गया है. इसकी तस्वीर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है.

    सेट पर कपल ने काका केट

    नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा  (Neil Bhatt-Aishwarya Sharma) ने जो फोटो शेयर की है उसमें आप देख सकते हैं कि कपल का किस तरह से सेट पर वेलकम किया गया है. ‘गुम है किसी के प्यार के’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की टीम ने कपल के लिए केक भी लाए हुए थे. ऐश-नील ने मिलकर इस केक को काटा. इस खास मौके पर शो के सभी स्टारकास्ट और क्रू-मेंबर मौजूद थे. नील भट्ट ने सेट की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में सभी को थैंक्स कहा है. फैंस कपल को काम पर लौटा देख खुश हो रहे हैं, इस बात का पता पोस्ट पर किए गए कमेंट्स से चल रहा है.

    neil bhatt and aishwarya sharam

    सेट पर हुआ स्वागत (फोटो साभार Instagram/@neil_bhatt)

    स्टारकास्ट और क्रू मेंबर के साथ क्लिक करवाई फोटो

    इस खास मौके पर नील भट्ट जहां सेमी फॉर्मल ड्रेस में नजर आए वहीं ऐश्वर्या साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कपल ने स्टारकास्ट और क्रू-मेंबर वाली तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

    neil bhatt and aiswarya

    सेट पर ऐश्वर्या और नील (फोटो साभार Instagram/@neil_bhatt)

    कपल ने शेयर की थी रोमांटिक तस्वीरें

    इससे पहले ऐश्वर्या शर्मा ने नील के साथ वाली कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में नील और ऐश्वर्या बेड पर एक-दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं. इस दौरान दोनों ही एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए.

    neil and aishwarya

    लंबे समय से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट (फोटो साभार Instagram/@neil_bhatt)

    ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट ने अपनी रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. कपल को बधाई देने के लिए गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची हुई थीं. यह देख सभी हैरान थे. बता दें कि बीते 30 नवंबर को दोनों ने शादी की थी.

    Tags: Aishwarya Sharma, Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर