• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: व‍िराट की ज‍िंदगी में तूफान बनकर लौटेगा सम्राट, Promo में नजर आईं रेखा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: व‍िराट की ज‍िंदगी में तूफान बनकर लौटेगा सम्राट, Promo में नजर आईं रेखा

सीरियल 'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' में अब सम्राट की एंट्री होने वाली है. (Image- StarPlus/Youtube)

सीरियल 'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' में अब सम्राट की एंट्री होने वाली है. (Image- StarPlus/Youtube)

'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में एक बहुत बड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है. कई महीनों बाद आखिरकार व‍िराट के भाई और पत्रलेखा के पति सम्राट की एंट्री होने जा रही है. नए प्रोमो ने साफ कर द‍िया है प्‍यार की उलझने में फंसी सई, व‍िराट (Neil Bhatt) और पत्रलेखा की ज‍िंदगी में सम्राट एक नया तूफान लाने वाला है.

  • Share this:

    टीवी सीरियल ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में एक बहुत बड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है. ये ट्व‍िस्‍ट इतना बड़ा है क‍ि इसे लोगों तक पहुंचाने के ल‍िए गुजरे जमाने की द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) खुद सामने आने वाली हैं. जी हां, ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ में कई महीनों बाद आखिरकार व‍िराट के भाई और पत्रलेखा के पति सम्राट की एंट्री होने जा रही है. नए प्रोमो ने साफ कर द‍िया है प्‍यार की उलझने में फंसी सई, व‍िराट (Neil Bhatt) और पत्रलेखा की ज‍िंदगी में सम्राट एक नया तूफान लाने वाला है.

    इस सीरियल में सम्राट और व‍िराट दो भाई हैं और पत्रलेखा ने व‍िराट से प्‍यार करने के बावजूद परिवार के कहने पर उसके बड़े भाई सम्राट से शादी कर ली है. लेकिन व‍िराट और पत्रलेखा का सच सामने आते ही सम्राट अपनी ड्यूटी का बहाना कर घर से चला गया था. वहीं दूसरी तरफ व‍िराट, जो गढ़च‍िरौली में अपनी ड्यूटी के दौरान सई से मजबूरी में शादी करता है, वह अब सई से सच में प्‍यार करने लगा है. सई और व‍िराट के बीच नजदीकियां काफी बढ़ चुकी हैं. लेकिन अब इस सीरियल में बड़ा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है.

    शो का नया प्रोमो सामने आया है, ज‍िसमें एक्‍ट्रेस रेखा नजर आ रही हैं. नए प्रोमो में द‍िखाया गया है कि सम्राट वापस आ गया है और उसे देखकर व‍िराट चौंक जाता है. सम्राट कहते हुए नजर आ रहा है कि वह पत्रलेखा को तलाक देगा. यानी अब व‍िराट फिर से दौराहे पर खड़ा हो गया. एक तरफ उसने पत्रलेखा से प्‍यार के बाद वादा क‍िया था क‍ि अपनी ज‍िंदगी में क‍िसी दूसरी लड़की को कभी जगह नहीं देगा. वहीं दूसरी तरफ अपनी पत्‍नी सई की प्रति अपना फर्ज न‍िभाते हुए वह सई से प्‍यार करने लगा है. ऐसे में क्‍या व‍िराट पत्रलेखा से क‍िया वादा न‍िभाएगा या सई से हुए प्‍यार को आगे बढ़ाएगा, ये देखना द‍िलचस्‍प होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज